शेयर करे

तेगछिया गांव में ग्रामीणों ने नेताओ के आश्वासन से परेशान हो कर भोट वहिष्कार की घोषणा

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/कदवा --कटिहार के कदवा प्रखंड के तेगछिया गांव में ग्रामीणों ने नेताओ के आश्वासन से परेशान हो कर भोट वहिष्कार की घोषणा कर दिया है । स्थानीय ग्रामीणों सहदेब लाल , कृष्णदेब केवट ने बताया कि बीते कई वर्षो  से इस सड़क की मांग सभी प्रतिनिधि से करते रहे है और सिर्फ और सिर्फ आश्वासन के सिवा कुछ नही मिला और आज तक इस सड़क का निर्माण नहीं हुआ ।


चुनाव होती ही कई सारे नेता आते हैं कई सारे झूठे वादे करते हैं लेकिन चुनाव खत्म होते ही सब भूल जाते हैं इसी बात से नाराज तेगछिया के सभी ग्रामवासी ने वोट बहिष्कार करने की ग्रामीणों ने घोषणा किया है ।बलराम केवट ने बताया कि आज से 20 साल पहले यहां सड़क थी लेकिन जिसके जमीन पर यह सड़क थी उसने सड़क पर ही कब्जा कर लिया और सड़क को बंद कर दिया उसके बाद से आज तक तेगछिया के ग्रामवासी काफी दिक्कतों का सामना करके रह रहे हैं ।

 चुनाव बहिस्कार की सूचना इस बात की सुध लेने के लिए आज तक कोई नहीं आया ग्रामीणों ने पहले तो इस बात की सूचना मुख्य निर्वाचन आयोग दिल्ली को दी उसके बाद जिला पदाधिकारी कटिहार को दी एवं अनुमंडल पदाधिकारी बारसोई तक को दी लेकिन आज तक सड़क के निर्माण के लिए कोई भी पदाधिकारी ने कुछ भी नहीं किया । एक अन्य ग्रामीण ने कहा कि मांग करते करते ग्रामीण थक गए तब उन्होंने वोट बहिष्कार का ऐलान कर दिया  जब तक इस सड़क का निर्माण नहीं होता है तब तक वोट नहीं देंगे  ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

40 दिनों तक चलने वाली श्री राम चरित्र मानस कथा यज्ञ का विधिवत समापन

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- राम जानकी ठाकुर बाड़ी मंदिर गुरु बाजार में पवित्र सावन मास के उपलक्ष में 17 जुलाई से 40 दिनों तक चलने वाली श्र...

Blog Archive