शेयर करे

8वी की छात्रा को उसी विद्यालय के कलयुगी गुरुजी लेकर फरार

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/मनिहारी/नीरज झा :- सूबे मैं कुकुरमुत्ते की तरह निजी विद्यालय के खुलने से बच्चियों के शोषण का मामला लगातार सामने आते रहता है । हालिया मामला कटिहार के मनिहारी के नेशनल इंग्लिश स्कूल का है जहाँ 8वी की छात्रा को उसी विद्यालय के कलयुगी गुरुजी लेकर फरार हो गये है ।


पीड़िता के माँ ने मनिहारी थाना में लिखित आवेदन देकर अपनी बेटी की बरामदगी की गुहार लगायी है साथ ही आवेदन में कहा गया है कि मेरी नाबालीक 12 वर्षीय पुत्री छात्रावास में रहकर पठन पाठन किया करती थी |16 अप्रैल को 11:00 बजे दिन मे नेशनल इंग्लिश स्कूल के हेड मास्टर मजीद अली फोन कर सूचना दिया की आप की पुत्री स्कूल के शिक्षक एरिक दास जो कोलकाता के रहने वाला है उसके साथ भाग गई है । नाबालिक की माँ ने आगे कहा जब स्कूल पहुँची तो स्कूल के हेड मास्टर ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर कहा कि  शिक्षक एरिक दास जो मेरे स्कूल के शिक्षक है आपकी बच्ची उसके साथ है आप कोलकाता में खोजबीन करें ।

नाबालिक छात्रा की मां ने आरोप लगाया है कि स्कूल के हेड मास्टर वाजिद अली और शिक्षक एरिक दास अन्य लोगों के सहयोग से मेरी नाबालिग पुत्री को गलत नियत से गायब कर दिया है । मनिहारी थाने में FIR दर्ज कर लिया गया है मनिहारी थाने की टिम कोलकाता पुलिस का सहयोग लेकर छापेमारी कर रही है |खबर लिखे जाने तक नाबालिक बच्ची बरामद नहीं हो पायी है ।
इस मामले को लेकर नेशनल इंग्लिश स्कूल के महिला वार्डन तरानु परवीन ने कहा कि नाबालिक छात्रा पिछले दिनों अपनी मां के साथ अपने घर गई थी और गायब अपने घर से ही हुई है |स्कूल प्रबंधन के पास बच्ची के मां का लिखित आवेदन भी  है ।
 जब बिहार सरकारी की योजना सब पढ़े सब बढ़े के तहत बच्चियों के पढ़ाई लिखाई पर सरकार विशेष ध्यान दे रही है और ऐसे समय में कल योगी गुरु जी के द्वारा इस तरह का कार्य करना कहीं ना कहीं सरकार के योजनाओं पर कुठाराघात है

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बरारी प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय कुव्यवस्था से परेशान आक्रोशित ग्रामीणों ने जड़ दिया ताला

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी-- कटिहार के बरारी प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बारीनगर हरिजन पचगछिया शर्मा टोला के प्रधाना अध्यापक की मनमानी कुव्यवस...

Blog Archive