शेयर करे

बरारी के सुखासन में शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण का सनसनी खेज मामला

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी: -- कटिहार के बरारी के सुखासन में शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण का सनसनी खेज मामला सामने आया है ।



कटिहार के बरारी थाना के सेमापुर ओपी क्षेत्र के सुखासन पंचायत के बांध टोला की रहने वाली पीड़िता ने थाना में दिये अपने आवेदन में आरोप लगाया है कि मो० सफीकुल पिता मो० अमीर बेलवाड़ी गंज पर पिछले एक वर्ष से लगातार शादी का झांसा देकर यौन शौषण करता आ रहा है । पीड़ित ने आगे लिखा है कि सफीकुल ग्रामीण चिकित्सक है और इलाज के लिये घर पर आता  जाता था उपचार के बहाने निकाह की बात को लेकर घर में आना जाना शुरू होगया इसी दौरान यौन शोषण करता रहा।


पीड़ीता ने और आगे  लिखा है कि तीन माह का गर्भपात भी एक बार कराया गया है । पीड़ीता ने आगे लिखा है कि पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि मोO इलियास इस मामले को पंचायत कर मेरे परिवार को भयमीत करने तथा घर से बेघर करने की लगातार धमकी देने का आरोप लगाया ह्रै । इस मामले को लेकर पीड़ीता ने सफीकुल सहित पॉच पर मामला दर्ज कराया इस मामले को लेकर सेमापुर ओपी अध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पीड़ीता के बयान पर कांड दर्ज कर ली गयी है और जाँच की जा रही है ।

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बरारी प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय कुव्यवस्था से परेशान आक्रोशित ग्रामीणों ने जड़ दिया ताला

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी-- कटिहार के बरारी प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय बारीनगर हरिजन पचगछिया शर्मा टोला के प्रधाना अध्यापक की मनमानी कुव्यवस...

Blog Archive