शेयर करे

बरारी प्रखंड अन्तर्गत 153 प्राथमिक व मध्य विद्यालय के करीब 8,502 परीक्षार्थी ने वार्षिक परीक्षा मे लिया भाग

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- कटिहार के बरारी प्रखंड अन्तर्गत 153 प्राथमिक व मध्य विद्यालय के करीब 8,502 परीक्षार्थी ने वार्षिक परीक्षा मे भाग लिया है ।
बरारी प्रखंड के सभी प्राथमिक व मध्य विद्यालय मे शनिवार से विधि व्यवस्था के साथ सभी कक्षा के छात्र छात्राओं ने भाग लिया ।

मॉडल उत्क्रमीत मध्य विद्यालय बारीनगर के प्रधानाध्यापक सश्चिदानंद दास ने बताया कि कदाचारमुक्त परीक्षा ली जा रही है प्रश्नपत्र,उत्तर पुस्तिका शीलबन्द गोपनीय हैै  वही बीईओ कुमारी शशिकला ने बताया कि प्रखंड बीआरसी के 153 प्राथमिक एवं मध्य विद्यालय के लगभग कक्षा पॉच के 7,2,2 2  में   5,138 एवं कक्षा आठ के 4,585 मे 3,495 परीक्षार्थी ने पहले दिन परीक्षा में भाग लिया उन्होंने आगे बताया कि पहली वार छात्र -छात्रा पास, फेल की अवधारणा के साथ परीक्षा दे रहे रहे है । व

ही परीक्षा के दौरान  कदाचारमुक्त वातावरण
 मे शिक्षक शांतिपूर्ण परीक्षा लेने में जुटे रहे । बीआरसी के प्रधान वही हमारे कैमरे ने लेखापाल सभी परीक्षा केन्द्रों से परीक्षार्थी की उपस्थिति लेते दिखे गये ।


©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

घरेलू विवाद में शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीट कर की हत्या

कटिहार/नीरज झा ;--कटिहार के कोढ़ा प्रखंड के रौतारा थाना के समीप घरेलू विवाद में  पति ने अपनी ही पत्नी को पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला ...

Blog Archive