शेयर करे

कटिहार की बेटी तनुजा खातुन को मिला बिहार रत्न अवार्ड

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/नीरज झा :---- तनुजा खातून ने जब वर्षों से सामाजिक कुरूतियो के बीच जब घर के बाहर निकलकर महिलाओं के उत्थान के लिए घर से बाहर कदम बढ़ाई तो काफी परेशानीयो का सामना करना पड़ा था आज कटिहार की बेटी को बिहार रत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया तो तनुजा खातून के घर गबरारी प्रखंड के सिक्क्ट पंचायत के सेमापुर सिक्क्ट गाँव मे सम्मान मिलने से खुश है ।




बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्श हॉल पटना में हेल्पिग हयूमन और संस्कृति फाउन्डेशन द्वारा आयोजित सोशल वर्कर सम्मान समारोह मे फाउन्डेशन की सीईओ आकांक्षा चित्रांस ने बिहार के सभी जिला के आये सोशल वर्कर के बीच बेस्ट परफार्मेंस करने वाली कटिहार जिला के बरारी की रहने वाली कटिहार की बेटी तनुजा रसीद को बिहार रत्न अवार्ड से नवाजा गया है । इस मौके पर तनुजा ने सारा श्रेय घर परिवार,भाई को दिया और कहाँ की सभी के सहयोग का नतीजा है इस मोकामा पर आज पहुँच पाये है इस मौके पर भागलपुर की शबाना दाउद,डिप्टी मेयर भागलपुर के राजेश वर्मा,पटना की तब्बसुम,लखीसराय की मुखिया ऋतु जायसवाल शामिल थे । तनुजा को मिले सम्मान पर सिक्कट मुखिया सोनी चौधरी,बरैटा मुखिया रीता सिंह,बरारी मुखिया किरण देवी, शिशिया मुखिया अंजुमन आरा,लक्ष्मीपुर मुखिया रेखा देवी,समाजसेवी शांति जयसवाल आदि ने तनुजा के हौसले को बधाई दी ।



 ©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

किसान की मक्का की खड़ी फसल को काट कर किया बर्वाद

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी :--- कटिहार के बरारी थाना अंतर्गत बिशनपुर पंचायत के बकिया रानीचक में किसान मोहम्मद जोहर की लगी मकई की फसल काट कर बर्...

Blog Archive