शेयर करे

प्रधानअध्यापक ने शराब के नशे में छात्रा से किया अभद्र व्यव्हार

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार/मनसाही/मधु सिंह :--कटिहार सदर प्रखंड क्षेत्र के उर्दू मध्यविद्यालय मखदमपुर हफला में स्थापित प्रधानाध्यापक ललन कुमार पटेल द्वारा अपने ही विद्यालय की आठवीं की छात्रा को शराब के नशे में आँख मारने पर ग्रामीणों ने जमकर बबला काटा ।

 स्कूल की आठवीं की छात्रा हेड मास्टर के कक्ष से चौक लेने गई तभी स्कूल के हेडमास्टर ने छात्रा को देख आंख मारी और अभद्र व्यवहार किया छात्रा घटना के सम्बंध में अपने सहपाठियों को बताई धीरे धीरे यह खबर आग की तरह स्कुल में फैल गई छात्रों ने हेडमास्टर को बंधक बना  अपने-अपने घरवालों को सूचित की देखते-देखते सैकड़ों ग्रामीण जुटे और इसकी मुखिया नारायण पासवान,  सदर बीडीओ, सर्किल इंस्पेक्टर सुनील कुमार पासवान मुफसिल थानाध्यक्ष अरविंद कुमार को दूरभाष पर दी। घटना की सूचना मिलते ही सर्किल इंस्पेक्टर सुनील पासवान, मुफसिल थाना के एसआई महताब आलम, मनसाही थाना के एएसआई भगवान यादव सदलबल घटना स्थल पर पहुच स्थिति को नियंत्रण में ले स्कूल की चाभी सचिव अंगूरी खातुन को सौप आरोपी एचएम को अपने साथ ले गए।


मुखिया नारायण पासवान, विद्यालय शिक्षा समिति की अध्यक्षा रूकशाना खातुन सहित उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि उक्त आरोपी हेडमास्टर प्रतिदिन शराब पीकर आते हैं इतना ही नही वे विद्यालय में भी शराब पीते हैं वहीं विद्यालय में पढ़ाई की स्थिति काफी खराब है यहाँ सबकुछ शिक्षकों के बनाये अपने नियमो से चलता है।

©www.katiharmirror.com




कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

नकली बीज बन रहे किसानो की बदहाली की वजह ?

कटिहार: नीरज झा/ कृषि प्रधान देश होने के बावजूद किसान की माली हालत देश में सही नही है । परिवार की पेट की आग बुझाने के लिए किसान माँ तरह मान...

Blog Archive