शेयर करे

दर्जन भर नकाबपोश अज्ञात लोगो ने मवेशी से लदा 10 वाहन पकड़ कर थाने पहुँचाया

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार के कदबा थाना क्षेत्र के  पूर्णिया सोनैली मुख्य पथ पर शिवगंज के समीप दर्जन भर नकाबपोश  अज्ञात लोग मवेशी से लदा 10 वाहन पकड़ कर थाना में पहुंचा कर भाग गए।






मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार तड़के लगभग 3:00 बजे  लगभग शिवगंज के समीप दर्जनभर लोगों ने मवेशी  से लदे ट्रक को रोक लिया और उन्हें थाना पहुंचाने के लिए जोर जबरन करने लगे ।सभी वाहन चालक वाहन लेकर थाना पहुंचे। जिसमें सभी वाहनों को मिलाकर कुल 28 लोग थे ।



थानाध्यक्ष समकालीन अभियान में व्यस्त थे थानाध्यक्ष के थाना पहुंचते ही वाहन  थाना में पहुंचाने वाले सभी लोग भाग चुके थे। थानाध्यक्ष ने तुरंत सभी मवेशीयों  को सोनैली के पूर्णिमा देवी गौशाला में जमा करवा दिया||


 सभी चालक,खलासी, मजदूर दिन भर अपने छूटने का इंतज़ार करते रहे । थानाध्यक्ष ने बताया कि 10 वाहन जप्त  किए गए हैं  176 पशुओं को पूर्णिमा देवी गौशाला भेजा गया था जिसमे एक पशु की निधन हो चुकी है। पशु क्रूरता अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें कुल 28 लोगों को नामजद किया गया है। सभी नकाबपोशों की छानबीन की जा रही है।

कुमार नीरज

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

गुप्त सूचना के आधार पर 230 लीटर विदेशी शराब की बड़ी खेप जब्त

कटिहार/बलरामपुर/जगरनाथ दास:- बलरामपुर प्रखंड के बालुगंज में गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई पीसी चौधरी के नेतृत्व मे  230 लीटर विदेशी शराब की ...

Blog Archive