शेयर करे

कटिहार के मनसाही महियारपुर में जुआ और अंग प्रदर्शन का जमकर हुआ प्रदर्शन

कोई टिप्पणी नहीं

जुआ और बंगाल के नर्तकी के द्वारा अंग प्रदर्शन
 के लिए याद रहेगा इस बार मनसाही का त्योहारों का मौसम   दीपावली के कुछ दिन पूर्व से लेकर छठ तक मनसाही क्षेत्र में जमकर हुवा जुआ और नर्तकियों  का प्रदर्शन इस क्षेत्र में कई जगह कालीपूजा के बहाने बिना परमिशन के नर्तकियों का अंग प्रदर्शन हुआ वहीं जमकर जुवा खेला गया और यह सब पुलिस की जानकारी में हुआ।
इतना ही नही लोकआस्था का महापर्व छठ भी इस अछूता नही रहा मनसाही थानाक्षेत्र के भेड़मारा पंचायत के बलुवा छठ घाट पर दबंगों द्वारा प्रथम अर्ध्य के दिन शाम से ही जुवा खेलाया गाया इतना ही नही रात को बिना परमिशन के बंगाल के नर्तकियों के द्वारा अश्लील नृत्य प्रदर्शन हुआ कुछ लोगों द्वारा जब जुवा का विरोध किया गया तो आयोजन कर रहें दबंगों ने विरोध करने वालों को डराया धमकाया व उनके साथ धक्कम-धुक्का की कुछ लोगों ने नाम न बताने के शर्त पर बताया कि पुलिस को इसकी सूचना दी गई मगर पुलिस नही आई।
क्षेत्र के सभ्य लोगों ने बताया कि मनसाही के इतिहास में आजादी के बाद पहली बार इतने बड़े पैमाने पर जुआ और अश्लीलता का प्रदर्शन हुआ जो एक सभ्य समाज के लिये अभिशाप है।

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

हसनगंज बीडीओ अपनी बेटी को PHC मे टिका लगवाकर लोगों को दिया नया संदेश

कटिहार/नीरज झा :--जिस समाज में पैसे की खनक और रुतबे दिखाने का चलन हो लोग अपना इलाज या बच्चों के टीकाकरण निजी अस्पताल मे करना शान समझते है |...

Blog Archive