शेयर करे

कटिहार के मनसाही में भूमि विवाद में पिटाई से वृद्ध की हालत गंभीर

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार के मनसाही में भूमि विवाद को लेकर जान मारने की नियत से एक वृद्ध की बुरी तरह पिटाई कर दी गयी। पिटाई के कारण वृद्ध की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना मनसाही के सिरगंज रखा टोला विशनपुर के पास घटित हुई।



घायल की गंभीर अवस्था को देखते हुए तत्काल उसे मनसाही पीएससी में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत में सुधार नहीं होते देख  मेडिकल कॉलेज कटिहार रेफर कर दिया गया। परिवार जनों की मानें तो गांव के ही मोहम्मद मोफीज  नामक व्यक्ति  द्वारा पीड़ित बिपिन कुमार(60) को धारदार हथियार से घायल कर दिया गया।



 सूत्रों की माने तो घायल  विपिन कुमार ने अपना भूमि मो मोफीज को बटाईदार  के तौर पर दिया था जिसके बाद मोहम्मद मोफीज  से जमीन वापस ले ली। घायल वृद्ध बिपिन कुमार खुद से खेती करने की बात करते हुए  अपने खेत बुआई करने पहुंचे थे जहां आरोपी मो मोफीज ने धारदार हसुआ से उसके ऊपर वार कर दिया जिससे वृद्ध बुरी तरह जख्मी हो गया। हालांकि परिजनों के अनुसार गोली चलने की भी बातें सामने आ रही है। वृद्ध के  जबड़े व सीने पर जोरदार प्रहार किया गया है। ऐसा बताया जाता है बृद्ध की स्थिति काफी नाजुक  बनी हुई है। उसकी स्थिति में सुधार नहीं होते देख उसे मेडिकल कॉलेज से सिलीगुड़ी के लिए रेफर कर दिया गया है। मामले को  लेकर मनसाही पुलिस मामले का अनुसंधान कर  अपनी जांच में जुट गई है ।

Kumar Neeraj





©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

गुप्त सूचना के आधार पर 230 लीटर विदेशी शराब की बड़ी खेप जब्त

कटिहार/बलरामपुर/जगरनाथ दास:- बलरामपुर प्रखंड के बालुगंज में गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई पीसी चौधरी के नेतृत्व मे  230 लीटर विदेशी शराब की ...

Blog Archive