शेयर करे

गेटमैन की पुलिस द्वारा पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने कटिहार बारसोई रेल ट्रैक को जाम किया

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार बारसोई रेलखंड पर मुकरिया और आजमनगर स्टेशन के बीच फाटक संख्या एनसी 58 पर आज पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने गेटमैन चंद शेखर सिंह की जमकर पिटाई कर दी है |जिससे चंद शेखर सिंह की स्थिति काफी गंभीर हो गई है |गेटमैन चंद शेखर सिंह को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।






घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने कटिहार बारसोई रेलखण्ड ट्रेक को जाम कर  दिया है। और आरोपित पुलिसकर्मी पर कारवाई  की मांग कर रहे हैं। जिससे कई ट्रेनों को आसपास के स्टेशनों पर एहतियात के तौर पर रोक दिया गया है। 



घटना को लेकर एडीआरएम डीएल मीणा ने एसपी को सूचना देते हुए कार्रवाई की मांग की है।  उन्होंने  बताया  कि जिस वक्त रेलवे फाटक को जबरदस्ती पुलिसकर्मी खुलवाना चाह रहे थे| उस वक़्त  19709 अप एक्सप्रेस ट्रेन वहां से गुजरने वाली थी। जिस वजह से NC 58 के गेटमैन के द्वारा  फाटक को बंद कर दिया गया था।  लेकिन पुलिसकर्मी बार-बार उसे फाटक खोलने के लिए निर्देश दे रहे थे और निर्देश नहीं मानने पर पुलिसकर्मियों ने गेटमेन चन्द्रशेखर सिंह की जमकर पिटाई कर दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है।



घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस की ज्यादती को लेकर रेल ट्रैक को जाम कर केपिटल एक्सप्रेस ट्रेन को रोक दिया गया  है। और आरोपित पुलिस पर कारवाई की मांग कर रहे हैं। ड्यूटी पर तैनात घायल गेटमैन की स्थिति अभी भी नाजुक बनी हुई है। रेलवे सूत्रों के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाले पुलिस कर्मी सलमारी  का बताया जा रहा है। घटना पर कटिहार के पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने इस पूरे प्रकरण पर जांच का आदेश दे दिया है। उन्होंने  बताया कि जांच के बाद जो भी दोषी पुलिसकर्मी होंगे उनपर कड़ी कारवाई की जाएगी।

Kumar Neeraj

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

दो दिवसीय खाटू श्याम महोत्सव को लेकर आज सुबह शोभा यात्रा

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:---कटिहार के सेमापुर में फागुन मास में मनाया जाने वाला दो दिवसीय खाटू श्याम महोत्सव को लेकर आज सुबह शोभा यात्रा निक...

Blog Archive