शेयर करे

कटिहार में प्रेमिकाओं के लिए प्रेमी बन गए चोर ।मैजिक चुराते पहुँचे हवालात

कटिहार/ वरीय  संवाददाता नीरज झा :-- ये किसी फिल्म की कहानी की स्क्रिप्ट नही बलकि कटिहार की सच्ची घटना है चोरी करते पकड़े चोर है  जिन्होंने चोरी करने की वजह प्रेमिका के माँग पूरा करने के कबूलनामे से चौक जायेगे ।
सहायक थाना क्षेत्र के पीएनटी चौक मोहल्ले में खूंटे से बांधकर रखा गया है जहाँ कई घंटों से स्थानीय लोगो ने कानून को हाथ मे लेकर पिटाई की जो महज कुछ फसलों पर है लेकिन इस  दौरान ना पुलिस पहुँची और ना किसी ने नाबालिक को छुड़ाने की जहमत दिखाई स्थानीय लोगों ने नाबालिक चोर से कई राज उगला वाया जिसे सुनकर आप चौक जायेगे । लोगो के चंगुल मैं फसे चोर अनिल उरांव है जो सिर्फ और सिर्फ  चोरी करने की वजह अपनी प्रेमिका को बताता है दबे जुबान इस प्रेमी चोर ने अपने कई प्रेमिका होने और महंगे पसंद को पूरा करने के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता आ रहा था बीती रात अपने चार साथी के साथ ऑटो से आकर मैजिक वाहन को चुराते रंगे हाथ पकड़ा गया जहाँ उसने चौकानें वाले राज खोले है ।
स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुंची सहायक थाना पुलिस नंदलाल चौधरी ने प्रेमी चोर को बंधे खूंटे से खोलकर थाना ले गयी मामले की तहकीकात कर कई संगीन चोरी के वारदातों में पकड़े गए प्रेमी चोर से उद्द्भेदन का दावा किया है । अब सवाल उठना लाजमी है हमारा समाज कहाँ जा रहा है पढ़ने और भविष्य सवारने की उम्र में अब कटिहार के नवयुवक प्रेमिकाओं की शौख को पूरा करने की जुगाड़ पर संगीन अपराध में कदम रख डाले है जरूरत है इन नवयुवकों के परिवारों को अच्छी तालीम और तहजीब देने की जिससे और नवयुवक गलत राह नही पहुँच सके ।
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार के मनसाही महियारपुर में जुआ और अंग प्रदर्शन का जमकर हुआ प्रदर्शन

जुआ और बंगाल के नर्तकी के द्वारा  अंग प्रदर्शन  के लिए याद रहेगा इस बार मनसाही का त्योहारों का मौसम   दीपावली के कुछ दिन पूर्व से लेकर छठ तक...

Blog Archive