शेयर करे

कटिहार के कदवा प्रखंड के परभेली पंचायत अंतर्गत कमरेली गांव में भाजपा मंडल स्तरीय बूथ सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित

 कटिहार के कदवा प्रखंड के परभेली पंचायत अंतर्गत कमरेली गांव में भाजपा मंडल स्तरीय बूथ सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित की गई।


बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में विधान पार्षद अशोक अग्रवाल भाजपा के कदवा विधानसभा पालक चंद्रभूषण ठाकुर ,भाजपा  किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष शिव शंकर सिंह, भाजपा  चांदपुर मंडल महामंत्री निरंजन मंडल उपस्थित थे। मंडल स्तरीय बूथ सम्मेलन में दर्जनों बूथों के बूथ प्रभारी गणों ने भाग लिया । बूथ सम्मेलन में भाजपा के सभी वरीय प्रतिनिधिगनो ने सभी बूथ प्राभारी के साथ मिलकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित किया।


मिलकर बूथ सम्मेलन  को संबोधित करते हुए पार्षद श्री अग्रवाल ने कहा कि भाजपा चांदपुर मंडल ही नहीं कदवा विधानसभा,व  कटिहार लोकसभा के साथ-साथ पूरे देश की जरूरत है ।इसके लिए छोटे बड़े सभी कार्यकर्ताओं को आगे बढ़कर कार्य करने के लिए का मौका आ गया है। अपने अपने बूथों पर अपनी संगठनों को इतनी मजबूत करें कि कटिहार लोकसभा  के चुनाव में चांदपुर मंडल का नाम  कटिहार ही नहीं बल्कि राज्य तक गूंज उठे। वहीं विधानसभा पालक चंद्रभूषण ठाकुर ने बूथ सम्मेलन को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से कहा की 1---1 बूथ पर भाजपा के  प्रतिनिधि व प्राभारी गन मिलकर केंद्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा योजनाओं की जानकारी पहुंचावे ताकि केंद्र व राज्य की सरकार को उनके द्वारा किये गए विकाश के बदले लोग अपना मत प्रदान करने के लिए तैयार हो सकें। इस मौके पर जय जय प्रकाश शाह नाथू विश्वास परभणी पंचायत के पूर्व समिति राकेश दास बबलू ठाकुर नित्य नवीन भगत सहित दर्जनों प्रतिनिधि व सैकड़ों ग्रामीण मौजूद थे।

©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

छठ पूजा के दौरान भूलकर भी ना करें ये गलतियां

छठ पूजा के दौरान भूलकर भी ना करें ये गलतियां   -------------------------------------------------------------- चार दिनों तक चलने वाला छठ का म...

Blog Archive