शेयर करे

न्याययिक दंडाधिकारी आदित्य सिंह के सरकारी आवास पर भीषण चोरी। चोरो ने उड़ाए लाखो के हीरे जवाहरात।।

कटिहार में फिर एक बार बेखौफ चोरों ने ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के घर में चोरी कर खुले रूप से पुलिस प्रशासन को चैलेंज किया है। इसके पहले भी चोरों ने मुख्य न्याययिक दंडाधिकारी के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इस बार चोरों ने न्याययिक दंडाधिकारी के घर चोरी कर पुलिस और कानून के रहनुमाओं के मन मे खौफ पैदा कर पुलिस के कार्य प्रणाली पर सवाल खड़ा कर दिया है ।





कटिहार जिले के सहायक थाना क्षेत्र स्थित आईटीआई कॉलेज के समीप आज चोरों ने न्यायिक दंडाधिकारी के सरकारी आवास से करीब आठ लाख रुपये  से अधिक के हीरे जेवरात की चोरी कर ली है।   न्यायिक दंडाधिकारी तथा बारसोई के मुंसफ मजिस्ट्रेट आदित्य कुमार सिंह ने बताया कि वे सपरिवार दुर्गा पूजा में छुट्टी के दौरान घर से बाहर गए हुए थे इसी दौरान चोरों ने उनकी अनुपस्थिति में आवास के पिछले दरवाजे को तोड़ करीब आठ लाख रुपये से अधिक की जेवरात की चोरी कर ली है ।


आज देर शाम चोरी की खबर सुन लौटने के बाद  न्यायिक दंडाधिकारी आदित्य सिंह  ने बताया कि नौकरानी ने सरकारी आवास में चोरी होने की सूचना फोन पर दी थी और चोरी की खबर सुनने के बाद वे लोग आज देर  शाम कटिहार अपने सरकारी आवास पर पहुँचे तो पाया कि सभी कीमती गहने चोरों के द्वारा चोरी कर लिया गया है। ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने बताया  चोरी किए गए जेवरात में हीरे का ब्रेसलेट तथा एक मंगलसूत्र समेत कई कीमती जेवरात भी शामिल है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

छठ पूजा के दौरान भूलकर भी ना करें ये गलतियां

छठ पूजा के दौरान भूलकर भी ना करें ये गलतियां   -------------------------------------------------------------- चार दिनों तक चलने वाला छठ का म...

Blog Archive