शेयर करे

कटिहार में 2 नवंबर को होनेवाले महिला सम्मेलन को लेकर कदबा में महिला मोर्चा ने किया बैठक

कटिहार/कदबा/ प्रभात कुमार: कटिहार के कदबा प्रखंड के दुर्गागंज ग्राम में आज भाजपा कदवा मंडल महिला मोर्चा कार्य समिति की एक बैठक आयोजित की गई,जिसकी अध्यक्षता भाजपा कदवा मंडल महिला मोर्चा की अध्यक्षा अर्चना राय ने की।



आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में महिला मोर्चा की जिला अध्यक्षा नीतू सिंह, महामंत्री सविता देवी, कदवा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे डॉक्टर चंद्रभूषण ठाकुर, महामंत्री इंद्रजीत सिंह उर्फ पप्पू सिंह, कदवा मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ ठाकुर,चांदपुर मंडल अध्यक्ष शोभन चंद्र दास एवं कदवा विधानसभा विस्तारक सत्यनारायन यादव उपस्थित थे ।




बैठक में आगामी 02 नवम्बर 2018 को जिला मुख्यालय स्थित टाउन हॉल कटिहार में महिला मोर्चा द्वारा आयोजित होने वाले महिला सम्मेलन में अधिक से अधिक की संख्या में भाग लेने एवं महिला संगठन को अधिक से अधिक मजबूत करने की दिशा में विस्तारपूर्वक चर्चा की गई ।बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्षा नीतू चौधरी ने बैठक में उपस्थित महिलाओं को संबोधित कर  कहा कि  आगामी 02 नवम्बर 2018 को आप सभी महिलाएं अधिक से अधिक की संख्या में कटिहार के टाउन हॉल में दिन के 11बजे अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर महिला शशक्तिकरण को दिखाने का कार्य करे ताकि पता चले कि महिलाएं किसी से कम नही है । महिला मोर्चा की जिला महामंत्री सविता देवी,कदवा मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र नाथ ठाकुर एवं चांदपुर मंडल अध्यक्ष शोभन चंद्र दास ने महिलाओं को बूथ स्तर पर संगठन को और भी मजबूत करने की दिशा में पहल करने का आग्रह किया । भाजपा जिला महामंत्री इंद्रजीत सिंह उर्फ पप्पू ने कहा कि आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर मोदी के नेतृत्व में हमारा बिहार और देश तीब्र गति से आगे बढ़ रहा है।कदवा से भाजपा प्रत्याशी रहे डॉक्टर चंद्रभूषण ठाकुर ने कहा कि आज महिलाओं को आगे बढ़ाने की दिशा में प्रधानमंत्री सतत प्रयत्नशील हैं,सरकार बेटी के लिए उनके गर्भावस्था से विवाह होने तक सुविधाएं उपलब्ध करा रही है ।महिलाओं की सुख सुविधा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है । बैठक की अध्यक्षता कर रही भाजपा महिला मोर्चा की कदवा मंडल अध्यक्षा अर्चना राय ने सभी महिलाओं से अधिक से अधिक की संख्या में आगामी 02नवम्बर को कटिहार जाने का आह्वान किया ताकि महिला शक्ति एवं एकजुटता का परिचय अन्य को मिल सके ।


आआयोजित बैठक में कदवा विधानसभा विस्तारक सत्यनारायन यादव,कदवा मंडल महामंत्री सदानंद मंडल,कदवा मंडल भाजपा महिला मोर्चा महामंत्री काला देवी,मंत्री सीमा देवी एवं बिंद देवी तथा दाय देवी,कोषाध्यक्ष पिंकी देवी,सुकनी देवी,सकुन्तला देवी,आरती देवी,अनोला देवी ,रंजना देवी सहित दर्जनों की संख्या में महिलाएं उपस्थित थी ।

©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार के मनसाही महियारपुर में जुआ और अंग प्रदर्शन का जमकर हुआ प्रदर्शन

जुआ और बंगाल के नर्तकी के द्वारा  अंग प्रदर्शन  के लिए याद रहेगा इस बार मनसाही का त्योहारों का मौसम   दीपावली के कुछ दिन पूर्व से लेकर छठ तक...

Blog Archive