शेयर करे

कटिहार के स्कूल में ठीक से योग न करने पर शिक्षक ने रॉड से की पिटाई

कटिहार/कुमार नीरज : कटिहार  शहर के एक प्रतिष्ठित कहे जाने वाले निजी स्कूल अधीन अजब लाल माझी  सीनियर सेक्शन के चौथी क्लास के बच्चे आयुष और सागर को योगा करा रहे एक शिक्षक तेज नारायण झा  द्वारा लोहे के रड से पिटाई कर जख्मी  करने का मामला सामने आया है ।





 हफला निवासी राज कुमार भगत का पुत्र सागर सुमन ने बताया कि  सुबह 9 बजे योग कराते समय सही से योग न्ही करने पर लोहे के रड से पिटाई की गई । स्कूल प्रबंधन ने स्कूल मे ही प्राथमिक उपचार कर बच्चे के अभिभावक को गिर कर घायल  की सूचना पर बुलाया गया । अभिभावक जब स्कूल पहुँचे तो पिटाई की बात जानकारी हुई ।



 परिजन घायल बच्चे का हालात देख कर स्थानीय डॉक्टर से इलाज करा रहे है । स्कूल प्रबंधन की लापरवाही का आलम घायल बच्चे को घर तक छोड़ देना मुनासिब नही समझा इतना ही नही बच्चो की स्थिति देखना भी मंजूर नही हुवा| ऐसे हालात मैं जब उन्ही के स्कूल के टीचर ने निर्मम तरह से पिटाई की हो।


स्थानीय लोगो ने नाम नही छापने की शर्त पर बताया यहाँ इस स्कूल मे बार बार इसतरह की घटना होते रहती है पिछले दिनों प्रचार्य ने एक छात्र को बुरी तरह पीट दिया गया था जिसको लेकर काफी हंगामा हुआ था ।




स्कूल के प्रचार्य एस बोस ने बताया कि घायल बच्चे का प्राथमिक उपचार स्कूल में करके अभिभावक के साथ भेज दिया गया है और योग शिक्षक तेज नारायण झा को छुट्टी पर भेज दिया गया है। स्कूल के केयर टेकर पीएन केसरी ने बताया इसकी जानकारी नही थी जिसने भी गलती किया है उनपर कठोर कायवाही की जायेगी ।

©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार के मनसाही महियारपुर में जुआ और अंग प्रदर्शन का जमकर हुआ प्रदर्शन

जुआ और बंगाल के नर्तकी के द्वारा  अंग प्रदर्शन  के लिए याद रहेगा इस बार मनसाही का त्योहारों का मौसम   दीपावली के कुछ दिन पूर्व से लेकर छठ तक...

Blog Archive