शेयर करे

कटिहार के प्राणपुर में लगातार दो लूट की वारदात कर पुलिस को दे रहा था चेलेंज

कटिहार के प्राणपुर थाना क्षेत्र में  पिछले दिनों लगातार दो लूट की घटना को अंजाम देकर दहशत फैलाने वाले चार अपराधियो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है |इनके पास से तीन बाइक के साथ साथ लूट का चौबीस हजार रुपया ,एसकेएस फायनांस कंपनी का आईडी कार्ड और लूट का मोबाइल के साथ छह मोबाइल बरामद किया गया है ।






 कटिहार के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार ने एक प्रेस वार्ता कर बताया एसकेएस कंपनी के कर्मचारी से एक लाख सोलह हजार नौ सौ एगारह रूपये से भरा हुआ बैग केहुनियाँ मोड़ के पास से लूट लिया गया था

इस मामले मे शेख हाशिम उद्दीन,पिता कलीमउद्दीन नया टोला बहादुरपुर नीमा मनिहारी , दयानंद सिंह उर्फ छोटू पिता नंदलाल सिंह नीमा बहादुरपुर मनिहारी ,मो0 रहमत आलम पिता मनीर उद्दीन नया टोला अमदावाद ,लड्डू आलम पिता शेख इशाक बभनी प्राणपुर के रहने वाले को गिरफ्तार किया गया है ।

 इन चारो अपराधियो ने क्षेत्र में हुई दोनों  घटनाओं में अपनी संलिप्ता कबूल कर ली है|  सभी को न्यायिक हिरासत मैं भेज दिया गया है ।

कुमार नीरज

 ©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बंगाल से बिहार बेरोक टोक तस्करी कर आती है -ईट मंत्री के गृह जिला का हाल -बेफिक्र खनन विभाग के आला अधिकारी ।

नीरज झा |बिहार में खनन अधिनियम की धज्जियां उड़ाते हुए बंगाल के ईंट कारोबारियों द्वारा ट्रक ट्रैक्टर के माध्यम से बड़ी संख्या मे इट की तस्करी ...

Blog Archive