शेयर करे

कटिहार में कलयुगी मां अपने पाँच वर्ष पुत्र को छोड़ फरार।

कोई टिप्पणी नहीं
कलयुगी मां अपने पाँच वर्ष पुत्र को छोड़ फरार हो गयी है पूरा मामला कटिहार जिले के बलरामपुर थाना अंतर्गत तेलता ओपी कि है| जहां एक मां अपने पाँच वर्ष पुत्र को छोड़ अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई जिस का नाम सरताज है | वह पहले से शादी शुदा हे और तीन बच्चो का  बाप भी है ।




कलयुगी माँ मिना खातुन का पति सज्जाद उम्र35 वर्ष का कहना हे कि सरताज नाम का युवक मेरी पत्नी को मुहबोली बहन बनाया ओर झासा दे कर फरार हो गया। जब पता चला तो हम सब खोज मे लग गए लेकिन अबतक पता नहीं चल पाया हें।



साथ ही घर से रखा सोना चाँदी और पैसे लेकर फरार हो गई हें। जब खोज बिन के वाद जब पता नही चला तो बलरामपुर थाना अंतर्गत तेलता ओपी मैं जा कर केस दर्ज कराया है ।





 घर पर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है मिना खातून के बच्चे का रो,रो कर बुरा हाल होता जा रहा हे। वही तेलता ओपी थानाध्यक्ष राधेश्याम सिंह यादव ने बताया कि आरोपी सरताज को पकड़ने ने के लिए छापेमारी कि जा रही हें। साथ ही कोल लोकेशन का भी ट्रेस किया जा रहा हे वह जल्द ही पकड़ा जाऐगा ओर बच्चे को मां मिल जाएगी| तैलता पुलिस रात दिन आरोपी को पकड़ने मे समय दे रही हैं।


 ©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

सदर अस्पताल से इलाज कराने आया कैदी फरार

कटिहार/नीरज झा;--- कटिहार मंडल कारा से बीमार कैदी चंदन कुमार राम का इलाज कराने 2 जून को ही कटिहार सदर अस्पताल लाया गया था ।

Blog Archive