शेयर करे

कदवा थाना क्षेत्र के सागरथ पंचायत के नया टोला गांव में आग लगने से दो घर जलकर पूरी तरह राख

कटिहार के कदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत बीते रात्रि सागरथ पंचायत के नया टोला गांव में मवेशी बांधने वाले घर में आग लगने के कारण  दो घर जलकर पूरी तरह राख हो गया।




मिली जानकारी के अनुसार नया टोला निवासी उमेश मंडल के मवेशी बांधने वाले घर में घूर से आग लग गई ,जिसमें उमेश मंडल की मवेशी वाली घर सहित पड़ोसी भोला मंडल का आवासीय घर भी जलकर  राख हो गया।


हो हल्ला  पर सैकड़ों ग्रामीणों ने पहुंचकर आग के फैलने पर काबू  पा लिया। अगलगी में घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया ।घटना में  लगभग ₹50000 रुपये  के सामानों की क्षति हुई है। किसी प्रकार की जान माल की क्षति होने की सूचना नहीं है ।



घटना की जानकारी अंचलाधिकारी  को दी गई है । खबर लिखे जाने तक मोहर्रम त्यौहार की व्यवस्था को अंचलाधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंच सके थे ।मौके  पर स्थानीय मुखिया रामनाथ मंडल व पंचायत समिति सदस्य संजय विश्वास ने अग्नि पीड़ितों से मिलकर ढाढस बंधाते हुए अतिशिघ्र राहत पहुंचाने का अस्वासन दिया।


Kumar Neeraj

©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

छठ पूजा के दौरान भूलकर भी ना करें ये गलतियां

छठ पूजा के दौरान भूलकर भी ना करें ये गलतियां   -------------------------------------------------------------- चार दिनों तक चलने वाला छठ का म...

Blog Archive