शेयर करे

कदबा में जद यू छात्र संघ के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार के कदवा प्रखंड के दुर्गा प्रसाद उच्च विद्यालय दुर्गागंज के प्रांगण में जद यू छात्र संघ के कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई । जिसकी अध्यक्षता छात्र संघ के प्रखंड अध्यक्ष मनोज भारती ने किया।बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में छात्र संघ के प्रदेश महासचिव प्रमोद मालाकार , यशवंत कुमार प्रदेश सचिव रणविजय सिंह जिलाध्यक्ष प्रिंस सिंह मौजूद थे ।



बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव रणविजय कुमार ने कार्यकर्ताओं से संगठन को और भी मजबूत और धारदार बनाने पर बल दिया।वही जिलाध्यक्ष प्रिंस सिंह ने बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुएछात्र हिट में काम करने का निर्देश दिया ।वाइज छात्र जो घर से दूर जाकर कटिहार में रहकर पढ़ते है वैसे छात्र की मदद के साथ साथ उनके परिवार का भी नम्रता पूर्वक अभिनंदन करने के टिप्स दिए ताकि छात्र संगठन जदयू की एक अलग छाप समाज पड़ पड़े ।विषम परिस्थिति में हर संभव मदद पहुंचाने की बाते कही।साथ साथ मैट्रिक परीक्षा के पूर्व हर प्रखंड में हर छात्र छात्राओं को निशुल्क क्रैश कोर्स कराने के वादे किए। बैठक में पूर्व से पार्टी के लिए कार्य कर रहे कार्यकर्ताओं में से मोहम्मद नाजिर को जिला महासचिव,मोहम्मद जुल्फकार को प्रखंड उपाध्यक्ष, पप्पू कुमार ठाकुर को प्रखंड महा सचिव ,चंदन पटेल को सचिव व अन्य कई पदों पर कई कार्यकर्ताओं की प्रोनन्ती की गई।। मौके पर प्रखंड प्रवक्ता ,संजीव गिरी, मोहम्मद अशफाक, चंदन पटेल , मनोज रॉय, सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।
कुमार नीरज\


 ©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

सदर अस्पताल से इलाज कराने आया कैदी फरार

कटिहार/नीरज झा;--- कटिहार मंडल कारा से बीमार कैदी चंदन कुमार राम का इलाज कराने 2 जून को ही कटिहार सदर अस्पताल लाया गया था ।

Blog Archive