शेयर करे

कटिहार में जाप कार्यकर्ता ने फूंका नितिश कुमार का पुतला

कटिहार जिले के कोढ़ा में जन अधिकार पार्टी लोजपा के बैनर तले कोढ़ा प्रखंड इकाई द्वारा पार्टी के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पर मुजफ्फरपुर के खबरा में असमाजिक तत्वों  के द्वारा जान लेवा हमला किया गया।

korha katihar news
Korha Katihar



इसी मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन जताते हुए कटिहार के कोढ़ा प्रखंड स्थित N.H 31पर गेराबारी चौक पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया। इस मौके पर पार्टी के छात्र परिषद के प्रदेश महासचिव रविकांत चौरसिया ने सुशासन बाबू पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के द्वारा जान बुझ कर पप्पू यादव की बढ़ती हुई लोकप्रियता से घबराकर राज्य सरकार की ओर से व्यापक इंतजाम नहीं करने के कारण पप्पू यादव के साथ यह घटना घटी।

वहीं प्रखंड अध्यक्ष संजय सबल ने बताया कि नारी बचाओ यात्रा पर निकलने से पहले पप्पू यादव पर जानलेवा हमला की तीखी भर्त्सना करते हुए कहा कि बिहार में बहन बेटी की इज्जत आबरू अब सुरक्षित नहीं है सत्ता संरक्षित गुंडों के द्वारा अपराध चरम सीमा पर है अब इस सरकार को उखाड़ फेंकने की जरूरत है।





वहीं इस मौके पर पार्टी मिडिया प्रभारी इंद्र देव सिंह, उपाध्यक्ष नंद लाल यादव, मोहम्मद ऐनुल, मोहम्मद साबिर, मोहम्मद इस्राफील , इत्यादि बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित थे।









©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बंगाल से बिहार बेरोक टोक तस्करी कर आती है -ईट मंत्री के गृह जिला का हाल -बेफिक्र खनन विभाग के आला अधिकारी ।

नीरज झा |बिहार में खनन अधिनियम की धज्जियां उड़ाते हुए बंगाल के ईंट कारोबारियों द्वारा ट्रक ट्रैक्टर के माध्यम से बड़ी संख्या मे इट की तस्करी ...

Blog Archive