शेयर करे

जन अधिकार पार्टी द्वारा मिलन समारोह आयोजित

कोई टिप्पणी नहीं
कटिहार के कदवा प्रखंड अंतर्गत  परभेली पंचायत के सररिया फुटबॉल मैदान में  जन अधिकार पार्टी  द्वारा  मिलन समारोह  आयोजित की गई जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में  मधेपुरा सांसद सह जन अधिकार पार्टी  के संरक्षक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव बायसी विधान सभा के पूर्व विधायक मोहम्मद रुकमुद्दीन,पार्टी के दलित महादलित प्रकोस्थ के प्रदेश अध्यक्ष सह कोढ़ा प्रमुख वकील दास  जिलाध्यक्ष नैयर आलम,सुनील यादव,प्रखंड संरक्षक प्रेमचंद शरद  उपस्थित रहकर मिलन  समारोह को संबोधित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के नेता मोहम्मद वासिक उर्फ बबलू खान ने की ।





सांसद श्री यादव के परभेली पहुंचते ही जन अधिकार पार्टी कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ माल्यार्पण  कर स्वागत किया ।  समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए  पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक  पप्पू यादव ने कहा कि राज्य में इतनी कुव्यवस्था फ़ैली है जिसे शब्दों में बयान कर पाना मुश्किल है। राज्य में बदलाव की जरूरत है । अन्य पार्टी राज्य को बदलने की बात करते हैं लेकिन  परिणाम स्वरूप राज्य की आज ये दुर्दशा  है।  राज्या में शिक्षा माफिया ,स्वास्थ्य माफिया का राज कायम है। राज्य की भोली भाली जनता  ऐसे पार्टी को   5 वर्ष 10 वर्ष 15 वर्ष 20 वर्ष का मौका  देती है ,लेकिन फिर भी राज्य की व्यवस्था को बदलने में पूरी तरह सरकार  नाकामयाब हैं ।जन अधिकार पार्टी  की अपनी एक अलग विचारधारा है जो विकाश और दलाली प्रथा का खात्मा करना है।मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए सांसद ने राज्य में एक बार मात्र   पंद्रह दिन का समय मांगते हुए कहा कि एक बार जरूरत है कि लोग हिंदू ,मुसलमान, गाय , बैल  मंदिर मस्जिद इत्यादि को छोड़कर राज्य के विकास के लिए आगे  जन अधिकार पार्टी को सहयोग करें । मात्र इतने दिनों में ही राज्य में फैली में ही राज्य में फैली कुव्यस्था, भ्रस्टाचार , शिक्षा माफिया, गुंडाराज ,दलाली पर लगाम लगाकर राज्य में सुव्यवस्था का राज ला देंगे। यदि ऐसा नही कर पाये  तो या तो वे राजनीति छोर देंगे या फिर दलाल माफिया अपना केंद्र छोर देंगे।   ऐसा  करने में पार्टी को सक्षम बताया। माननीय सांसद ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को सामारोह के उपरांत अपने हाथों से भोजन भी कराया।आमजनो को संबोधित करते हुए पूर्णिया जिला के बायसी विधायक मोहम्मद रुकमुद्दीन ने पार्टी की विचारधारा को राज्य की सभी पार्टी से सुंदर विचारधारा बताया।मौके पर पूर्व सरपंच पवन कुमार भगत, गोपाल भगत ,  मंटु यादव,सरपंच संघ अध्यक्ष मनोवार आलम  सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजुदरहकर कार्यक्रम को सफल बनाया।


Kumar Neeraj

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बरारी दियरा में तैयार फसल पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो गुटों में हुई दिन दहाड़े फायरिंग

कटिहार/बरारी/नीरज झा/नरेश चौधरी:-- पूरा सूबा चुनावी रंग में रंग गया है लेकिन गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा उठा बिहार का कटिहार । कटिहार के बर...

Blog Archive