शेयर करे

बिहार राज्य एसोसिएशन के आह्वान पर कदवा में भी दवा की सभी दुकानें बंद रही

बिहार राज्य एसोसिएशन के आह्वान पर ऑनलाइन फार्मेसी एवं फार्मासिस्ट कानून के विरोध में कदवा के विभिन्न क्षेत्रों में शुक्रवार को  दवा की सभी दुकानें बंद रही ।कदवा प्रखंड के सोनाली बाजार, बलिया बेलौन बाजार, कुम्हेड़ी , दुर्गागंज, चांदपुर,बाजार  सहित सभी बाजारों में दवा की बिक्री बंद रही। जिससे रोगियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा ।



सरकारी अस्पताल में लिखे गए सभी दवाई नहीं मिलने के कारण रोगी दिन भर परेशान रहे। ड्रग एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने काला बिल्ला लगाकर सरकार की इस कानून का पुरजोर विरोध किया है। एसोसिएशन के अध्यक्ष अपूर्व कुमार घोष बलिया बेलौन क्षेत्र के अध्यक्ष निर्मल कुमार साह ने संयुक्त रूप से बताया की सरकार ने यह कानून बनाकर दवा विक्रेताओं पर घर जुल्म किया  है ।इसलिए सभी  दवा विक्रेता अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर शांति रूप से अपना विरोध प्रकट कर रही है। सरकार को इस मुद्दे पर पुनर्विचार करना चाहिए। मौके पर मौजूद कविंदर शाह संजय श्रीवास्तव मंजूर आलम , श्यामल कुमार साह, अनिल महतो, शंभू नाथ सिंह ,मिनहाज आलम, मोहम्मद खालिद, सहित दर्जनों दवा विक्रेताओं ने घूम घूम कर प्रखंड क्षेत्र की सभी बड़ी छोटी दवा दुकानों को बंद कराया।


कुमार नीरज

©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बंगाल से बिहार बेरोक टोक तस्करी कर आती है -ईट मंत्री के गृह जिला का हाल -बेफिक्र खनन विभाग के आला अधिकारी ।

नीरज झा |बिहार में खनन अधिनियम की धज्जियां उड़ाते हुए बंगाल के ईंट कारोबारियों द्वारा ट्रक ट्रैक्टर के माध्यम से बड़ी संख्या मे इट की तस्करी ...

Blog Archive