संगठन विस्तार को लेकर राजद ने किया बैठक

कटिहार के बरमसिया के शोभा सदन में राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की एक बैठक आयोजित की गई । 2019 लोकसभा को देखते हुए संगठन विस्तार को लेकर चर्चा की गई जिसकी अध्यक्षता प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहम्मद अजमल हुसैन ने किया ।




बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष श्री विजय यादव एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव मोहम्मद सगीर ने किया । बैठक को संबोधित करते हुए श्री विजय यादव ने कहा कि संगठन पार्टी की रीढ़ की हड्डी होती है इस लिये समर्पित कार्यकर्ताओं को लगातार संगठन से जोड़ते जा रहे है एवं उनको जिम्मेवारी देते हैं ताकि हमारा पहुंच पंचायत स्तर तक हर एक आम लोगो बीच हो सके और आखरी कतार में खड़े जनमानस के हक्क हुक़ूक़ उसके अधिकार की लड़ाई लड़ने के लिए हम तैयार हो सके । साथ ही यादब ने कहा  मजबूत संगठन ही कार्यकर्ताओं को साथ ले चलने में सक्षम होती है और अच्छा शासन दे सकती है एवं भ्रष्टाचार लूट-खसोट बलात्कार हत्या जैसे कुकृत्य को सामाज से खत्म किया जा सकता है ।








अल्पसंख्यक प्रदेश महासचिव मोहम्मद सगीर ने यह जानकारी दी कि 2019 के लोकसभा की तैयारी हेतु नवनियुक्त पदाधिकारियों को हम जिम्मेदारियां दी जा रही है ताकि संगठन को मजबूत किया जा सके और आगामी चुनाव में सामाजिक न्याय की सरकार बनाई जा सके. इस अवसर पर जिला महासचिव मोहम्मद अजहर अली को कटिहार नगर निगम उत्तरी का संगठन प्रभारी बनाया गया है एवं पूर्वी का मोहम्मद हुसैन आलम पश्चिम का मोहम्मद शफीक आलम एवं दक्षिणी क्षेत्र के लिए मोहम्मद मुर्तजा आलम को जिम्मेवारी दी गई है साथ ही बरारी पूर्वी क्षेत्र के लिए जिला महासचिव मोहम्मद दिलफराज आलम को संगठन प्रभारी बनाया गया है तथा अताउर्रहमान को बरारी प्रखंड का महासचिव मनोनीत किया गया है बैठक में मुख्य रुप से मोहम्मद सलाउद्दीन अज़हर अली मोहम्मद वसीम मोहम्मद शमीम मोहम्मद साहब उद्दीन आलम मोहम्मद नईम आलम नजीर हुसैन कछुआ  नईम मोहम्मद मुनीर आलम अजय मुर्मू उर्फ जेठा  रमेश चंद्र पासवान मजहरुल हक आदि कार्यकर्ताओं ने अपने अभिभाषण में पार्टी को मजबूत करने के लिए बातें कहीं तथा अपने विचार रखें।



कुमार नीरज
©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts

Featured Post

पुर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की मृत्यु से देश भर में शोक की लहर

पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन गुरुवार की शाम ५ बजकर ५ मिनट पर हो गया|उनके निधन पर ७ दिन के राष्ट्रिय शोक की घोषणा की गयी ह...