शेयर करे

कटिहार पुलिस ने मृत मुँह बोली बहन का निभाया राखी का फर्ज


कटिहार/कुमार नीरज:भाई की कलाई पर राखी बांधने आई पटना मैं रहकर BA की पढ़ाई करने वाली कटिहार की संतनगर की प्रियंका कुमारी  अपनी छोटी बहन काजल के साथ राखी खरीदकर कर शाम को घर वापस लौट रही थी कि दो अपराधीयो ने सर में गोली मारकर मोबाइल छिन कर फरार हो गये थे ।





सहायक थाना क्षेत्र के संतनगर कोलोनी के समीप वारदात के वाद स्थानीय लोगो ने रात 2 बजे तक कटिहार-पूर्णिया स्टेट हाइवे को आक्रोशित होकर मृत प्रियंका की लाश रखकर यातायात को पूरी तरह ठप कर दिया गया लाख मनाने पर भी परिजन मानने को तैयार नही थे जबतक अपराधियो की गिरफ्तारी नही होगी जाम हटाने को तैयार नही थे |


लेकिन कटिहार पुलिस ने अपनी मृत प्रियंका को बहन कहकर अपने बहन के कातिलों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के आश्वाशन पर परिजन माने और कटिहार पुलिस के लिए रक्षा बंधन  त्योहार पर अपनी मुँह बोली एक बहन का अपराधियों के द्वारा गोली मारकर हत्या कर देना एक चुनौती बन गया ।








पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए त्वरित कार्रवाई करते हुए एक महिला दुलारी देवी सहित घटना को अंजाम देने वाला बाइक सवार दो अपराधी आकाश और मंगल सिंह को गिरफ्तार कर कड़ी मसक्कत से अमदाबाद थाना क्षेत्र के पश्चिम बंगाल की सीमा पर गिरफ्तार कर लिया |





अपराधियों के पास से मृत युवती (बड़ा सा काला मोबाइल ) प्रियंका से लूटी हुई मोबाइल हत्या में इस्तेमाल हुए कारतूस के खोखा सहित तीन देशी पिस्टल और दो जिंदा कारतूस-कई मोबाइल सहित संदेहास्पद समान को बरामद किया गया ।




मृत मुंह बोली बहन से किया गया वादा गोली मारने वाले अपराधियो  को खोजकर उन्हें गिरफ्तार कर  स्पीडी ट्रायल चला कर कटिहार पुलिस ने एक भाई बनकर मृत बहन को रक्षाबंधन के दिन राखी का तोफा दिया है उसके कातिलों को गिरफ्तार कर के ।







रक्षा बंधन के पवित्र पर्व में भाई अपनी बहन की रक्षा करने की कसम खाता है और ये अपराधी किसीं न किसी बहन का भाई है जो किसी की बहन की जान ले लिया सिर्फ एक मोबाइल की खातिर कर देता है ऐसे अपराधियों की जगह जेल में भी नहीं होनी चाहिए जिसने राखी की लाज नहीं रखा । भाई बहन की रक्षा करता है लेकिन ये हत्यारा तो एक बहन की जान ले लिया ।





कुमार नीरज






©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

छठ का दौरा लेकर जा रहे युवक को स्कॉर्पियो ने रौंदा

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:--कटिहार के बरारी के रेफरल अस्पताल के समीप छठ घाट पर जा रहे छठ का  दौरा लेकर  40 वर्ष वरूण कुमार को अनियंत्रित स्कॉर...

Blog Archive