शेयर करे

कथित नकली सीमेन्ट से बन रहा आशियाना हुवा धराशाही

कटिहार के अमदाबाद में कथित नकली सीमेंट से बन रहे गरीब का आशियाना पहली बारिश में ही धराशाही होकर जमीदोज हो गया और चांद सिक्को के चलते कपड़ा कारोबारी नैयर अपने ख्वाबों के आशियाने से मरहूम हो गया ।
कटिहार के अमदाबाद के पहाड़पुर के रहने वाले नैयर पिता स्वर्गीय इब्राहिम  पाई पाई जोड़कर मकान बनाने लगा । मकान बनाने के लिए सीमेन्ट पहाड़पुर के अल्तमस इंटर प्राइजेज से श्री जंग रोधक सीमेंट खरीदारी कर अपने आशियाने को ईंट से ईंट जोड़कर खड़ा करने लगा लेकिन लेकिन मुसलाधार बारिश में मकान जमीदोज हो ।

जब इसकी शिकायत स्थानीय दुकानदार मोहम्मद सत्तार अल्तमश इंटरप्राइजेज के मालिक से की तो बताया 8 फरवरी को 160 बैग श्री जंग रोधक सीमेंट बाबा आर्यन स्टोर महमूद चौक से खरीद की गई थी अब कोन सी और कैसी सीमेन्ट है मुझे नही पता ।






नकली सीमेंट से बने गरीब के आशियाने टूट कर बिखरने से श्री जंग रोधक सीमेंट के कंपनी के अधिकारी दुर्गेश कुमार ने बताया कंपनी खरीद के 28 दिन के अंदर ही कोई जवाबदेही बनती है उसके वाद हमारा कोई लेना देना नही है । अब सवाल उठना लाजमी है पाई पाई से जोड़कर चार लाख खर्च करने के वाद ना छत नसीब हुआ ना पैसे रहे |आखिर जाय तो कहाँ जाय किससे अपना दर्द बया करे|


कुमार नीरज

डिस्क्लेमर: मकान गिरने का कारण नकली सीमेंट है या कोई और चूक ? ये जांच का विषय है |
©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

गेटमैन की पुलिस द्वारा पिटाई के विरोध में ग्रामीणों ने कटिहार बारसोई रेल ट्रैक को जाम किया

कटिहार बारसोई रेलखंड पर मुकरिया और आजमनगर स्टेशन के बीच फाटक संख्या एनसी 58 पर आज पेट्रोलिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने गेटमैन चंद शेखर सिंह क...

Blog Archive