शेयर करे

गौ ज्ञान फाउंडेशन के कार्यकर्ता एवं अधिवक्ता पर हुआ हमला

कटिहार| गौ फाडंडेशन ने गोवंश की तस्करी पशुओं की निर्मम हत्या पशु क्रूरता और पशु तस्करी पर प्रतिबंध लगाने को लेकर गो फाउंडेशन नामक  संस्था सीमाचंल के क्षेत्रों में विगत कई वर्षों से कार्यरत है ।  बीते दिन  कदवा में गौ फाडंडेशन की ओर से चलाये सघन अभियान में 40 पशुओं को पुलिस ने जब्त किया था  जिस बात से आक्रोशित होकर पशु तस्करों ने गौ फाउडेंशन के मेंबर कविता जैन एवं उसके सहयोगी बंगाल हाई कोर्ट की अधिवक्ता श्रुति अग्रवाल की हत्या का प्रयास किया है ।




जिसकी लिखित शिकायत पीड़ित अधिवक्ता श्रुति अग्रवाल ने कसबा थाना में आरोपित गौ तस्कर के विरूद्ध लिखित शिकायत की है । बेखोफ पशु तस्कर अधिवक्ता श्रुति अग्रवाल का पीछा करते हुए पूर्णिया से कटिहार पहुंच गया जिस बात की जानकारी श्रुति ने  प्रेसवार्ता कर दी और श्रुति अग्रवाल ने बताया पिछले दिनों  29 जुलाई को कदवा थाना क्षेत्र में एक पशु तस्कर मो फारूक की दो ट्रक में पशु लोडकर बंगाल की ओर जा रहे थे.








जिसकी सूचना कदवा थाना पुलिस को दी गयी इस दौरान पशुओं से लदी तस्करों को लेकर जा रही ट्रक का चक्का मिट्टी में धंस जाने के कारण ट्रक फंस गयी  जिसके कारण कदवा थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा ट्रक में लोड 40 बैल को जब्त किया जिसे क्रुरता पूर्वक्  भूखे प्यासे  तस्कर उसे लेकर जा रहे थे ।



 उक्त ट्रक को स्कॉट कर रहे तस्कर की दूसरी गाड़ी वहां से फरार हो गया जिस बाबत कविता के बयान पर कदवा थाना में प्राथमिकी भी दर्ज की गयी है । इस घटना के बाद से  तस्कर श्रुति व कविता के जान के दुश्मन मन बैठे है जिसको लेकर  पूर्णिया अररिया मुख्य मार्ग पर कसबा के समीप उसके गाड़ी पर ट्रक चढ़ाने का भी प्रयास किया जिसे लेकर पीड़िता श्रुति अग्रवाल ने हत्या की आशंका को देखते हुए फारूख सहित अन्य  पशु तस्कर के विरूद्ध लिखित शिकायत कसबा थाना में देते हुए प्राथमिकी दर्ज कराया है लेकिन बेख़ौफ़ पशु तस्कर आज भी उनका पीछा कर रहे थे ।








 कुमार नीरज



©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

दर्जन भर नकाबपोश अज्ञात लोगो ने मवेशी से लदा 10 वाहन पकड़ कर थाने पहुँचाया

कटिहार के कदबा थाना क्षेत्र के  पूर्णिया सोनैली मुख्य पथ पर शिवगंज के समीप दर्जन भर नकाबपोश  अज्ञात लोग मवेशी से लदा 10 वाहन पकड़ कर थाना म...

Blog Archive