शेयर करे

कटिहार के अमदाबाद में नकली सीमेंट नही ,भूस्खलन घर धराशायी होने की वजह

कटिहार के अमदाबाद के पहाड़पुर में नकली सीमेंट से बने घर धराशाही हो गये थे जिसको हमने प्रमुखता से चलाई थी । खबर का असर देखने को मिला ।




 श्री जंग रोधक सीमेंट कंपनी के आला अधिकारी के साथ जांच दल कटिहार के अहमदाबाद प्रखंड के पहाड़पुर जाकर धराशाही हुए मकान की जांच की  और श्री जंगरोधक सीमेंट के जांच टिम के लोगो ने कहा नव निर्मित भवन नई मिट्टी के ऊपर बना था मकान के पीछे लो लैंड जमीन होने के कारण पानी जमा हो गया था |साथ ही कंक्रीट वाल को बोरियों के सहारे खड़ा किया गया था जब मुसलाधार बारिश के बाद नई मिट्टी हटने से भूस्खलन जैसी स्थिति उत्पन हो गयी और भवन जमीदोस हो गया ।




श्री जंग रोधक सीमेंट के तकनीकी हेड दिपक कुमार ने बताया अहमदाबाद के पहाड़पुर जाकर धराशाही भवन के मालिक नैय्यर जी के  भवन की जाँच की है भवन मालिक किसी भी तकनीकी हेड से जाँच करवा सकते हैं अगर सीमेंट  मैं खराबी होती तो उसी भवन मैं और कंक्रीट वॉल अभी तक खड़ा नही रहता ऐसे ये पूरी तरह भूस्खलन ही है ।






Kumar Neeraj


©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार के मनसाही महियारपुर में जुआ और अंग प्रदर्शन का जमकर हुआ प्रदर्शन

जुआ और बंगाल के नर्तकी के द्वारा  अंग प्रदर्शन  के लिए याद रहेगा इस बार मनसाही का त्योहारों का मौसम   दीपावली के कुछ दिन पूर्व से लेकर छठ तक...

Blog Archive