शेयर करे

रिश्ते हुये तार तार ,भतीजी ने चाचा पर ही दुष्कर्म करने का लगाया आरोप ।

सरकार लाख दुष्कर्म रोकने के वादे कर ले और कानून बना ले लेकिन दुष्कर्म थमने का नाम नहीं ले रही है। इसी तरह के एक नये मामले कटिहार के कोढ़ा थाना छेत्र के हरिशपुर चामापाड़ा से सामने आई है । सबसे दुखद  बात ये है कि अपने चाचा पर ही दुष्कर्म करने का आरोप लगाई है ।

हसीना (काल्पनिक नाम ) ने बताया शादी आठ वर्ष पूर्व बरारी थाना क्षेत्र मैं हुई थी वो भी मुस्लिम रीती रिवाज के साथ हुई थी । मगर शादी के ठीक दो साल बाद जब मैं गर्भ से थी तो मेरे पति  का बड़ी बिमारी के कारण मौत हो गई थी तब से मैं अपने एक बच्चे के साथ अपने माईके रहने लगी ।  कुछ समय के वाद लंबी बीमारी के वाद मेरे पिता जी की भी मौत हो गई । पेट की भूख ने लोगो के घरों और खेतों मैं काम करने लगी और अपने और अपने एक बच्चे का भरण पोषण करते चली आ रही थी ।

पीड़ित ने आगे बतायी की  मेरे घर के बगल के चाचा नसीम अख्तर पिता सुवर्ग मोहम्मद रुस्तम उम्र 40 वर्ष  ग्राम हरिशपुर चामापाड़ा  जिला कटिहार ने  मेरी भाभी को मजदूरी करने हेतु मिरचाई तोड़ने घट्टी धार के बगल में अपने खेत में ले गया जहां और भी कई मजदूर काम कर रही थी, तक़रीबन साढ़े पांच बजे हम सभी लोग मिरचाई तोड़ कर इकट्ठा कर दिए तो चचा नसीम अख्तर अन्य मजदूरों को मजदूरी दे कर घर भेज दिया और मुझे यह कहकर रोक लिया कि मिरचाई को बोड़ा में भरो तब हम लोग एक साथ घर चलेंगे  शाम के छह बजे चचा नसीम अख्तर ने हम को घर लाने के क्रम में बगल के बांस बाड़ी के पास पहुंचे की पीछे से अपने गमछा से मेरा मुंह बंद कर दिया तथा बांस के भिट्टा में मुझे पटक कर जबरन साड़ी खोल कर मेरे साथ दुष्कर्म करने लगा, दुष्कर्म करने के बाद ही मुझे छोड़ा ।


बाद में निकाह करने की बात कहकर अक्सर यौन शोषण करता रहा | मामले में महिला ने लिखित शिकायत दर्ज करायी है |
पुलिस मामले की जांच कर रही है |

कुमार नीरज

©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

छठ का दौरा लेकर जा रहे युवक को स्कॉर्पियो ने रौंदा

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:--कटिहार के बरारी के रेफरल अस्पताल के समीप छठ घाट पर जा रहे छठ का  दौरा लेकर  40 वर्ष वरूण कुमार को अनियंत्रित स्कॉर...

Blog Archive