शेयर करे

विभिन्न मागो को लेकर जन आन्दोलन समिति का विशाल धरना-प्रदर्शन बीडीओ को सौपा ज्ञापन ।

कोई टिप्पणी नहीं
कदवा प्रखंड क्षेत्र की विभिन्न समस्याओ को लेकर जन आन्दोलन समिति तथा बेरोजगार संघ के संयुक्त बैनर तले एकदिवसीय घरना-प्रदर्शन आयोजित किया गया।



हजारो की भीड को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री हिमराज सिंह ने कहा कि प्रखंड मे समस्याए मूह बाये खडी है।बूढे, बुजुर्ग,लाचार और विकलांग प्रखंड का चक्कर लगाकर थक जाते है,लेकिन उन्हे ना माकूल जबाव मिलता है और ना खाते मे राशि ही जाती है।उन्हौने कहा कि पीडब्ल्यूडी की सडके जानलेवा साबित हो गई है।बाढ पीडितो को अब तक मुआवजे की राशि नही मिलना प्रशासन की लालफीताशाही है।भूमिहीन गरीबो को बास्तगीत पर्चा के लिए रोज हल्का कार्यालय का चक्कर लगाना पडता है।क्षेत्र मे बेरोजगारी बढ रही है।सरकारी पदो पर बहाली नही हो रही है।



उन्हौने बिना किसी का नाम लिए कहा कि बाहरी जनप्रतिनिधियो के कारण क्षेत्र की समस्या उचित मंच पर नही उठ पाती है।आमजनो से जुडी समस्याओ के कारण लोगो की भीड अच्छी खासी रही।लोग पीरमजार पर एकत्रित होकर पूर्व मंत्री के नेतृत्व मे जुलूस की शक्ल मे प्रखंड सह अंचल मुख्यालय पहुचे।जहा सत्रह सूत्री मागो का एक ज्ञापन अंचल पदाधिकारी संजय कुमार सिन्हा तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी अनुराग आदित्य को सौंपा।





बीडीओ एवं सीओ ने प्रदरशनकारियो को अपने स्तर से कुछ समस्याओ का समाधान कर दिये जाने का आश्वासन दिया तो अन्य को वरीय विभागीय पदाधिकारियो तक भेज देने की बात कही।घरना-प्रदर्शन को लेकर  डंडखोरा एवं जिले की पुलिस अवर निरीक्षक लालदेव सिह के नेतृताव मे मुस्तैद रही।धरना मे श्यामाकान्त झा,जगरनाथ सिह,अब्दुल लतीफ,राजेश मंडल,कपिलधर मिश्रा,घनराज सिह,ज्योतीष महलदार,पिन्टु यादव,मो फिरोज,बिपीन सिह,अब्दुल लतीफ मुख्य रुप से मौजूद रहे।

kumar Neeraj

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बरारी दियरा में तैयार फसल पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो गुटों में हुई दिन दहाड़े फायरिंग

कटिहार/बरारी/नीरज झा/नरेश चौधरी:-- पूरा सूबा चुनावी रंग में रंग गया है लेकिन गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा उठा बिहार का कटिहार । कटिहार के बर...

Blog Archive