शेयर करे

कटिहार के मनिहारी साहिबगंज फेरी सेवा दूसरे दिन भी रही बंद लोग परेशान प्रसासन मूक दर्शक

कटिहार के मनिहारी साहिबगंज के बीच परिचालन होने वाली अंतरराज्य फेरी सेवा दूसरे दिन भी ठप रहा जिसके चलते यात्री काफी परेशान दिखे ।
वहीँ लागतार बारिश के वजह से .नाव पर भी यात्रा करना जोखिम भरा होने के कारण कई यात्री भागलपुर हॉकर गये ,जवकि कई यात्री जान हथेली पर लेकर नाव से यात्रा कर रहे थे । पूर्णिया से साहिबगंज अपने परिवार के साथ यात्रा कर रहे सुधीर सिन्हा अपने परिवार के साथ घाट पहुँचा लेकिन कई घंटो के इंतजार के वाद भी कोइ सुविधा नहीँ मिली साथ ही कोई बताने वाला भी नहीं था ना जिला प्रशासन के तरफ से ना फेरी सेवा संचालन करने वाले के तरफ से|






 जिसके कारण अब हमलोगो को नवगछिया होकर भागलपुर से साहिबगंज होकर जाना पड़ रहा है जिसमे समय के साथ साथ आर्थिक परेशानी भी अधिक होगी । यात्री सुबह से लंच के इंतज़ार मे बैठे यात्री घाट पर लंच और नाव का इंतजार करते दिखे ,और अंत मे उन्हे निराश लौटना पड़ा ।
वहीँ प्रशासन और घाट बंदोबस्ती किए जाने वाले लेशी के बीच तकनीकि कारनौ के वजह से फेरी सेवा तत्काल बंद है । घाट का बंदोबस्ती लेने वाले बरारी यातायात सोसाइटी द्वारा  द्वारा  जलीय भौतिक सत्यापन के उपरान्त लेसी को प्रशासन परवाना देगी तभी सुचारु रुप से लंच फेरी सेवा प्रारम्भ होगा । 
कुमार नीरज ।
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

छठ का दौरा लेकर जा रहे युवक को स्कॉर्पियो ने रौंदा

कटिहार/बरारी/नरेश चौधरी:--कटिहार के बरारी के रेफरल अस्पताल के समीप छठ घाट पर जा रहे छठ का  दौरा लेकर  40 वर्ष वरूण कुमार को अनियंत्रित स्कॉर...

Blog Archive