शेयर करे

पंसस की बैठक में,खाली रही कुर्सी,इंतजार में बैठे रहे अधिकारी


:-बैठक में खाली पड़ी कुर्सी





कटिहार/आजमनगर

आजमनगर प्रखंड सभागार में बुलाई गई पंचायत समिति की बैठक में तकरीबन सभी पंचायत समिति सदस्य उपस्थित नहीं हुए इस कड़ी में पंचायत की कुछ मुखियाओं को छोड़  सभी उपस्थित नहीं हुए जब कि बैठक की पूर्व सूचना प्रखंड प्रधान सहायक विपिन गुप्ता ने सभी जनप्रतिनिधियों को पत्राचार के माध्यम से दिया था.बावजूद इसके पंचायत समिति सदस्य की अनुपस्थिति संभावित परिवर्तन की तरफ इशारा कर गया।






 हलांकि बैठक की सूचना पर प्रमुख सीमा गुप्ता द्वारा संजय गुप्ता उपस्थित हुए लेकिन पंसस की बैठक में अधिकांश उपस्थित नहीं हुए जिसकी वजह तलाशने में प्रखंड कॉरिडोर लगी हुई है.हलांकि प्रमुख पर अविश्वास लगाने की तैयारी भी परवान पर है.ऐसा सूत्र बता रहे वहीं प्रमुख सीमा गुप्ता ने कहा अविश्वास लगना एक स्वभाविक प्रक्रिया है.।






बहरहाल यह वक्त आने पर मालूम चलेगा कि वर्तमान प्रमुख अपनी कुर्सी सुरक्षित रख पाने में कितनी कारगर साबित होती हैं.वहीं पंसस की बैठक स्थगित करते हुए ग्राम स्वराज को लेकर बैठक परिवर्तित कर दी गयी जहाँ लोगों को ग्राम स्वराज की योजनाओं और रूप रेखा से उपस्थित कुछ लोगों को जागरूक किया गया.भारत सरकार की तरफ से आये बतौर नोडल अधिकारी सह सरकार के अपर सचिव श्री कुमार ने लोगों को जागरूक करने का काम किया।






 इस अवसर पर प्रभारी बीडीओ संजय कुमार सिंह,पीओ अवनी कुमार सिंह,सीडीपीओ संगीता कुमारी,कृषि अधिकारी अजीत कुमार,संजय गुप्ता,राकेश पोद्दार,डॉ भरत राय,बमबम मंडल,आमिर हमजा,राम नारायण मिश्रा,अजीत कुमार,नेपुल अंसरी,संगीता कुमारी,अक्षय कुमार सिंह,आले रसूल,शाहिद आलम,विवेकानंद सिंह आदि ग्राम स्वराज की बैठक में उपस्थित हुए.



तुषार शांडिल्य




एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

दर्जन भर नकाबपोश अज्ञात लोगो ने मवेशी से लदा 10 वाहन पकड़ कर थाने पहुँचाया

कटिहार के कदबा थाना क्षेत्र के  पूर्णिया सोनैली मुख्य पथ पर शिवगंज के समीप दर्जन भर नकाबपोश  अज्ञात लोग मवेशी से लदा 10 वाहन पकड़ कर थाना म...

Blog Archive