शेयर करे

Katihar News टीटी की ईमानदारी पर डीआरएम ने टीटीआई को किया पुरस्कृत

कोई टिप्पणी नहीं

15959 हावड़ा डिब्रूगढ़ कामरूप एक्सप्रेस के वातानुकूलित कोच बी-1 मैं यात्रा करने के दौरान टीटीआई की दरियादिली से एक यात्री की चेहरे पर उस वक्त मुस्कान लौट आई।
जब ट्रेन के शौचालय में गिरा पर्स टीटीआई को मिला। उनके द्वारा यात्री को पर्स और उसमें रखे रुपये दिया गया । 15959 हावड़ा डिब्रूगढ़ कामरूप एक्सप्रेस के वातानुकूलित कोच बी-1  के शौचालय में टीटीआई मुजाहिद को एक पर्स मिला। जिसमें 43000 रूपया, मतदाता पहचान पत्र व अन्य कागजात थे। टीटीआई मो जाहिद ने मतदाता पहचान पत्र के आधार पर  रिजर्वेशन चार्ट के माध्यम से यात्री का पहचान किया।



 यात्री उसी बोगी के 35 नंबर सीट पर यात्रा कर रहे थे। मो जाहिद ने अपने अन्य सह कर्मियों के साथ यात्री को पर्स व रुपया सौंपा। इस ईमानदारी व अपने कर्तव्यों को निष्ठापूर्वक निर्वाह करने को लेकर कटिहार रेल मंडल के डीआरएम सीपी गुप्ता ने मो जाहिद को 3000 रूपया नगद इनाम पुरस्कार के रूप में दिया। इस अवसर पर कटिहार रेल डिवीजन के वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक विवेकानंद द्विवेदी व अन्य रेल कर्मचारी उपस्थित थे।

Kumar Neeraj

©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कैंडल मार्च निकलकर मृत अवधेश मिश्रा को श्रधांजलि और कारवाही की मांग

कटिहार/नीरज झा :- पिछले दिनों शहर के सटे हाजीपुर मे अवधेश मिश्रा की हत्या के बाद अब तक पुलिसिया कार्यवाही में अबतक ठोस कार्रवाई नहीं होने प...

Blog Archive