Katihar bike showroom पूर्व भाजपा सांसद के TVS शो रूम मैं फाइनेंस पैसे को लेकर हाई वोल्टेज हंगामा


कटिहार के दुर्गा स्थान के समीप अवस्थित पूर्व भाजपा सांसद निखिल चौधरी के उषा टीभीएस शो रूम मैं फेनास को लेकर विवाद हो गया ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ने  अपने बहन की शादी मैं गाड़ी फायनांस पर उषा TVS शो रूम से लिया था ।शो रूम मालिक ने कागजी खाना पूर्ति होने से पहले ही गाड़ी दे दी जब बाँकी पैसे को लेकर शो रूम ने दबाब बनाया तो आना कानी करने लगा ।इसी बीच आज सर्विसिंग को आया गाड़ी गाड़ी रोक कर बाकी पैसे का देने को लेकर विवाद बढ़ गया । शो रूम संचालन कर रहे पूर्व सांसद के पुत्र ने बताया बहन की शादी में देने के लिए कह कर गाड़ी ले कर चला गया था  कागजी खानापूर्ति के बगैर  गाड़ी दे दी गई ।जमा के रूप में ₹56000 हजार रुपया लेकर गाड़ी दे दी गयी बाकी के 44 000 हजार रुपये माँगने पर टाल मटोल करता रहा ।

आज जब सर्विसिंग को गाड़ी लाइ गयी तो गाड़ी रोक ली गयी ।इसी बात को लेकर हंगामा हुआ तथा आरोपी पर हथियार निकाल कर घमकाने की बात कही गयी। इसके साथ आये दो लोगो को पकड लिया गया और नगर थाने को सुपुर्त किया गया । जाँच मैं आये नगर थाना प्रभारी ने बताया शो रूम संचालन की ओर से लिखित आवेदन दिया गया है उस सभी विंदु पर पुलिस जाँच कर रही है ।अब सवाल उठता है इतने बड़े गाड़ी के शो रूम का संचालन  हो रहा है तो लाजमी है तीसरी आँख कहे जाने वाले CCTV की फुटेज अब तक सामने नही आई है । फुटेज सामने आने पर ही सारा मामला साफ हो जाएगा ।
Kumar Neeraj
एक टिप्पणी भेजें

Featured Post

सरकारी डोंगल की कहानी- पास्पोर्ट की ज़ुबानी

कटिहार:|कुमार नीरज: अगर आप विदेश दौरा करने को सोच रहे है तो होशियार हो जाइये  | सरकार लाख दावा करले डिजिटल इंडिया साइनिंग इंडिया की लेक...