नीतीश सरकार में उच्च शिक्षा पुरी तरह बर्बाद :सोनु खान जकी

गरीब जनक्रान्ति पार्टी कटिहार जिला प्रभारी सोनु खान जकी ने कहा है कि  बिहार की शिक्षा व्यवस्था को नीतीश कुमार की सरकार ने रसातल के गर्त में पहुँचा कर बिहारवासियों की तरक्की को बाधित करने और राज्य को विकास के पायदान पर पीछे ढकेलने का काम किया है।

इंटर परीक्षा परिणाम के बाद राज्य के विद्यार्थियों में भयंकर असंतोष है छात्र आत्म हत्या कर रहे है लेकिन राज्य सरकार आवाम की चिंता करने की बजाय सिर्फ अपनी प्रतिष्ठा और साख बचाने में लगी है। बिहार भर में छात्र आंदोलन कर रहे हैं जिसका समाधान करने की बजाय सरकार लाठियाँ बरसा रही है जिसका खामियाजा आने वाले वक्त में प्रदेश की निरंकुश सरकार को भुगतना होगा।
गरीब जनक्रान्ति  पार्टी बिहार की आवाम और राज्य भर में आंदोलनरत छात्र- छात्राओं से सहानुभूति जताती है और उनके हर माँग- संघर्ष में साथ खड़े होने का ऐलान करती है क्योंकि किसी भी सरकार को छात्र- युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का कतई हक नहीं है। इंटर परीक्षा रिजल्ट विवाद- घोटाले का मामला किसी पार्टी का नहीं आवाम का मामला है जिसकी उच्चस्तरीय जाँच कराकर बिना भेदभाव के दोषियों को सख्त सजा दी जाय। अगर बिहार के 12 लाख इंटर छात्रों के साथ राज्य सरकार न्याय नहीं कर सकती है तो मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री को अपने पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है।


प्रभात कुo सिहं.......कटिहार


©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें

Featured Post

सरकारी डोंगल की कहानी- पास्पोर्ट की ज़ुबानी

कटिहार:|कुमार नीरज: अगर आप विदेश दौरा करने को सोच रहे है तो होशियार हो जाइये  | सरकार लाख दावा करले डिजिटल इंडिया साइनिंग इंडिया की लेक...