शेयर करे

डीलर कि मनमानी अब ग्रामकचहरी तक

कोई टिप्पणी नहीं
Gram Kachahri
कदवा पंचायत के वार्ड नं0 12- 14 ग्राम सोहसा के श्री लक्ष्मी महतो (वार्ड-14) के घर पर चल रही जनवितरण प्रणाली के डीलर मनोज कुमार गुप्ता की दबंगई अब ग्रामकचहरी कदवा तक पहुंच गई है।


हालांकि इसकी शिकायत ग्राम कचहरी में दिनांक 25-04-2018 को ही की गई थी। जिसकी जांच में जन वितरण दुकान में काफी अनियमितता पाई गई थी। जब इसकी सुनवाई हेतु डीलर मनोज कुमार गुप्ता को नोटिस दिया गया ।उनके द्वारा बड़े हीं मनमाने तरीके से नोटिस प्राप्त करते हुए इन सब बातों का जवाब अगली तिथि में अपने तरीके से दूंगा, कहा गया। साथ हीं बताया गया कि सब ऐसे हीं डिलरी चलता है।




अगली सुनवाई की तिथि को डीलर मनोज कुमार गुप्ता कचहरी नहीं आये। जिससे सभी शिकायतकर्ता सरपंच नीलम सिंह से फैसला सुनाने को कहने लगे।पूर्व में भी इस डीलर की शिकायत DM, SDO, A M O, BDO से लिखित तौर पर की गई है। परंतु अब तक कोई सुनवाई क्यों नहीं हुई है, इस पर शिकायतकर्ताओं में दुख है। जिसे सरपंच नीलम सिंह द्वारा सुनने के बाद खुद DM साहब से मिल कर जाँच का भरोसा दिलाया गया।

प्रभात कु सिंह
 ©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

हसनगंज बीडीओ अपनी बेटी को PHC मे टिका लगवाकर लोगों को दिया नया संदेश

कटिहार/नीरज झा :--जिस समाज में पैसे की खनक और रुतबे दिखाने का चलन हो लोग अपना इलाज या बच्चों के टीकाकरण निजी अस्पताल मे करना शान समझते है |...

Blog Archive