शेयर करे

ग्रामीण आवास कमियों के हड़ताल का चौथा दिन


ग्रामीण आवास कर्मी अपने सात सूत्री मांगो को लेकर चार दिन से अनिश्चित कालीन हड़ताल  का चौथा दिन  हैं |
लेकिन अब तक सरकार की और से कोई ठोस जवाब नही मिल पाया है । इंदिरा आवास सहायक कर्मी सात महीने से वेतन  के अभाव में तिल तिल जी रहे रहे है इंदिरा आवास कर्मियों के समक्ष भूखमरी के कगार पर हैं ।

विकास कुमार इंदिरा आवास सहायक ने बताया पदाधिकारी के द्वारा बार बार टर्मिनेट करने की धमकी दी जा रही है |हमलोगों जा जॉइन वर्ष 2014 कराई गई थी और अब तक मानदेय मैं बृद्धि एक बार भी नही की गई हैं । अब ग्रामीण आवास कर्मी अब करो या मरो का नारा के साथ हड़ताल पर बने रहेंगे ।
इंदिरा आवास लाभुक रामपुर पंचायत के लोगो का कहना हैं कि हमने अपना मकान का निर्माण कुर्शी लेवल तक बनवा लिया हुँ दूसरी क़िस्त की राशि नही मिल रही हैं लाभुक का कहना हैं कि इंदिरा आवास सहायक हड़ताल  पर जाने से भुगतान  में समस्या हो गई हैं। आज ग्रामीण आवास कर्मि संघ कटिहार के शिष्टमंडल ने विनोद सिंह से मुलाकात की और उन्हें एक संघ के अध्यक्ष राकेश यादव ने एक ज्ञापक सोपा जिसमे सात सूत्री मांग शामिल है| श्री सिंह ने कहा  कि में आपके साथ हूँ। और बहुत जल्द आपकी सम्सया का समाधान किया जाएगा।


इस मोके पर उपस्तित संघ के कोर कमेटी अध्यक्ष बिकास गुप्ता, कुणाल किशोर,टुनटुन कुमार,मिथुन मल्लिक और अन्य कर्मी शामिल  थे।



Kumar Neeraj
 ©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें
शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

कटिहार के मनसाही महियारपुर में जुआ और अंग प्रदर्शन का जमकर हुआ प्रदर्शन

जुआ और बंगाल के नर्तकी के द्वारा  अंग प्रदर्शन  के लिए याद रहेगा इस बार मनसाही का त्योहारों का मौसम   दीपावली के कुछ दिन पूर्व से लेकर छठ तक...

Blog Archive