शेयर करे

Katihar युवराज रजक बने कटिहार समाहरणालय के कार्यालय अधीक्षक

कोई टिप्पणी नहीं
Yuvraj Rajak
कटिहार 31 जनवरी 2018 जिला पदाधिकारी, श्री मिथिलेश मिश्र के आदेश के आलोक में समाहरणालय के जिला सामान्य शाखा के प्रधान सहायक, श्री युवराज रजक समाहरणालय के कार्यालय अधीक्षक बनाए गए हैं।

 उल्लेखनीय है कि कार्यालय अधीक्षक के पद पर कार्यरत श्रीमती गीता देव 31 जनवरी को सेवानिवृत्त हो गई, जिसके उपरांत प्रधान सहायक संवर्ग के सबसे वरीय प्रधान सहायक श्री युवराज रजक को जिला पदाधिकारी द्वारा कार्यालय अधीक्षक का दायित्व सौंपा गया है। श्री रजक बिहार सरकार के समाहरणालय संवर्ग में 1981 में सेवा में आए, जिसके पश्चात इस जिले के विभिन्न प्रखंडों में लिपिक के पद पर उन्होंने अपनी सेवाएं दी। इसके साथ-साथ कटिहार अनुमंडल, समाहरणालय के विभिन्न शाखाओं यथा: जिला राजस्व, जिला आपूर्ति, जिला नजारत, जिला विकास, जिला लेखा शाखा, जिला नाजिर सहित कोषागार कार्यालय में भी उन्होंने अपनी महत्वपूर्ण सेवाएं दी। जिला पदाधिकारी सहित समाहरणालय के सभी पदाधिकारियों ने कार्यालय अधीक्षक के रूप में पदस्थापित किए जाने पर श्री युवराज रजक को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

Kumar Neeraj

 ©www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

घरेलू विवाद में शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीट कर की हत्या

कटिहार/नीरज झा ;--कटिहार के कोढ़ा प्रखंड के रौतारा थाना के समीप घरेलू विवाद में  पति ने अपनी ही पत्नी को पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला ...

Blog Archive