katihar दस दिन पहले २.२० लाख के लूटकांड के तीन अपराधी पकडे गये

28 दिसम्बर को 02 लाख 20 हज़ार के छिनतई मामले मे तीन आरोपी को किया गय़ा गिरफ्तार ,सीसीटीवी के आधर पर हुई लुटेरों की पह्चान !

मनिहारी डीएसपी ने प्रेस वार्ता मे दी जानकारी

मनिहारी के अम्दाबाद मे हाल बैदा निवासी मुनौवर हुसैन बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक से बीते दिनो 28 दिसंबर 2017  को 02 लाख 20 हज़ार रुपए की छिनतई मामले में तीन आरोपितों को अमदाबाद पुलिस ने  महज 12 दिनों के अंदर इस लूटकांड का उद्भेदन करने में सफलता पाई इस कांड के मुख्य आरोपी सोनू कुमार सिंह उर्फ नंदकिशोर सिंह को गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर दो अन्य आरोपी लाइनर को भी गिरफ्तार किया  गया है !

 ।सी सी टीवी फुटेज का फोटो --पीछे बैठा है मुख्य आरोपी सोनू सिंह 
इस सम्बन्ध मे मनिहारी के डीएसपी उमाशंकर प्रसाद सिंह ने अपने कार्यालय मे प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया को बताया कि सोनू कुमार सिंह , पिता रामानंद सिंह ,पगलबाड़ी मनिहारी को गिरफ्तार करने के बाद उससे पुछ -ताछ मे हुए खुलाशा और इसके निशानदेही पर इस लूट कांड के लाइनर गुलजार पिता मंसूर जो नया टोला बैदा और तनवीर पिता ग्यासुद्दीन साकिन पुराना बैदा को भी गिरफ्तार कर लिया गया एवं जेल भेज दिया गया ,उक्त अपराधियों के पास से काले रंग के बेग जप्त किया गय़ा है जिसमें तीन बेंक पासबुक एवम ड्राइवरी लाईसेंस भी मिला है ! अपराधियों ने  28 दिसंबर को हाल बैदा के रहने वाले मनौवर हुसैन ने अमदाबाद थाने मे मामला दर्ज कराया था  ! आवेदन मे उक्त पीडित ने कहा है की अपने सीएसपी के बेंक ओडी  अकाउंट से एवं एक दुकानदार से कुल 02 लाख 20 हज़ार रुपया  लेकर घर जाने के  क्रम में तीन अपराधियों ने बैदा पोखर के समीप मोटरसाइकिल से हथीयार
दिखाकर उसे छेक लिए  एवं उसके पास से रुपया छीनकर तीनो बदमाश रोशना की और मोटरसाईकिल से फरार हो गए  !
उसी जानकारी को आधार पर अनुसंधान शुरू की गई और भागने के क्रम मे दूकानों मे लगी सीसीटीवी केमरे के फुटेज के आधार पर अपराधियों की धर पकड़ की गई है !सीसीटीवी फुटेज पुलिस के अनुसंधान मे काफी सहायक हुई ,उक्त अपराधियों सीसीटीवी फुटेज रोशना बजार मे  रिकॉर्ड हुआ था !इस प्रेस वार्ता मे मनिहारी पुलिस इंस्पेक्टर रीता कुमारी एवम अम्दाबाद थाना अध्यक्ष अमृत कुमार मौजूद थे !
Kumar Neeraj


©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें

Featured Post

गौशाला गुमटी पर होगा ६१ करोड़ ५७ लाख की लागत से फोर लेन पुल का निर्माण

कटिहार: कटिहार के गौशाला स्थित रेल गुमटी पर जल्दी ही पुल का सपना पूरा होने को है |61 करोड़ 57 लाख की लागत से जल्द ही यहाँ फोर लेन पुल का न...