कोढ़ा ट्रक और स्कोर्पियी के टक्कर में दो की मौके पर ही मौत 6 गंभीर रूप से जख्मी

कटिहार :कोढ़ा ट्रक और स्कोर्पियी के सीधे टक्कर में दो व्यक्ति की मौके पर ही मौत 6 व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी |
कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र के NH 31 राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर बीते मध्य रात्रि को ट्रक और स्कार्पियो के आमने सामने की सीधे टक्कर में 2 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई 6 व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हुवे हैं।

जख्मी में दो कि हालत नाजुक बनी हुई है। सभी घायलो को बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल पूर्णियाँ रेफर किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भंगहा फलका से पूर्णियाँ के लिए बरात निकली थी बरात जाने के क्रम में कोढ़ा थाना के महज सौ मीटर के दूरी पर पूर्णियाँ के और से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया टक्कर इतना भयानक था कि स्कोर्पियो के परखच्चे उड़ गया जिसमे अमित कुमार पासवान पिता कुलदेव पासवान पोठिया ओपी क्षेत्र के सबदां का बताया जाता है वही दूसरा बिहारी लाल मंडल पिता देव नरायण मंडल प्रखंड समेली पोठिया थाना क्षेत्र के बताया जा रहा है। मौके पर कोढ़ा पुलिस पहुँच कर शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए कटिहार भेज दिया है। वही मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वही मृतक के गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Kumar Neeraj
©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें

Featured Post

सरकारी डोंगल की कहानी- पास्पोर्ट की ज़ुबानी

कटिहार:|कुमार नीरज: अगर आप विदेश दौरा करने को सोच रहे है तो होशियार हो जाइये  | सरकार लाख दावा करले डिजिटल इंडिया साइनिंग इंडिया की लेक...