Katihar आधार कार्ड में भ्रस्टाचार बर्दास्त नहीं - डीएम्

आधार कार्ड घोटाला मामले में बोले डीएम, भ्रस्टाचार बर्दाश्त नही चिह्नित कर की करवाई की जाएगी कर्यवाही । जो इस भ्रस्टाचार में लिप्त है उनपर करवाई की जाएगी । 
 कटिहार मिरर के खबर का असर :- जिस आधार कार्ड को सरकार ने देश के आम आदमी के सबसे पुख्ता पहचान पत्र बनाया है उसी आधार कार्ड के नाम पर कटिहार में अवैध वसूली हो रही थी । कटिहार के फलका ब्लॉक स्थित पोठिया बाजार में नया आधार कार्ड बनाने के लिए CSC एजेंसी के बैनर तले खुलेआम 150 रुपये वसूले जा रहे थे । इस खबर को हमने प्रमुखता से प्रकाशित की थी । इस मामले में कटिहार जिला पदाधिकारी, मिथलेश कुमार मिश्र ने दो टूक कहा कि किसी भी स्तर पर जनता को लूटने वालों व भ्रस्टाचार में लिप्त लोगों पर को छोड़ा नही जाएगा ।

जिला प्रशासन के संज्ञान में ये मामला आया है जिसपर कठोर करवाई के साथ साथ इसमें लिप्त लोगों को चिन्हित करने का आदेश दे दिया गया है । बताते चलें कि CSC के कई आधार सेंटर सरकारी जगहों पर शिफ्ट करने के लिए CSC के लोग प्रयासरत हैं जिसकी एक सूची भी सौपी गई थी , सूची में दर्ज नामों की जाँच कर उन्हें शिफ्ट कराने की प्रक्रिया की जा सकती है , जाँच के दौरान अगर कोई भरस्टाचार में लिप्त पाया गया तो उसपर करवाई भी की जाएगी ।
 Neeraj Jha
©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें

Featured Post

गौशाला गुमटी पर होगा ६१ करोड़ ५७ लाख की लागत से फोर लेन पुल का निर्माण

कटिहार: कटिहार के गौशाला स्थित रेल गुमटी पर जल्दी ही पुल का सपना पूरा होने को है |61 करोड़ 57 लाख की लागत से जल्द ही यहाँ फोर लेन पुल का न...