Katihar News अमला टोला में प्रेम प्रसंग में भाग कर आई लड़की बरामद

कटिहार सहायक थाना छेत्र के वार्ड संख्या 4 के तेजा टोला मे यूपी से भाग कर आई एक लड़की को
सहायका थाना के सहयोग से यूपी पुलिस बरामद की । लड़की की बयान सीजियम के यहां करवा कर फिर उसे यूपी ले जाया गया ।


घटना के मामले मै यूपी पुलिस के एसआई कामेश राज सिंह ने बताया कि यूपी के मसूढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बाराबंकी निवासी अविनाश श्रीवास्तव की पत्नी आरती देवी ने अपनी बेटी अनुष्का कुमारी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। मामले को संज्ञान में लेते हुए यूपी पुलिस मंगलवार को कटिहार पहुंचकर तेजा टोला से अनुष्का को बरामद कर फिर उसे यूपी वापस ले जाने के लिए यहां आयी है । वही मामला प्रेम प्रसंग का है। अनुष्का के पिता अविनाश श्रीवास्तव कटिहार में सहारा इंडिया बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत है और कई वर्षों से दुर्गास्थान में किराए के घर में रहते हैं।

इसी बीच इन की बेटी डांस सीखने के लिए अमला टोला स्थित डांस क्लास में जाती थी। इसी क्रम में डांस टीचर बबलू घोष से इनको प्यार हो गया। धीरे-धीरे यह प्यार परवान चढ़ने लगा। जब इनके प्यार की खबर लड़की के माता पिता को लगी तो उन्होंने लड़की को अपने गांव यूपी भेज दिया। लेकिन प्यार के आगे दूरी भी मायने नहीं रखी। छह महीनों के बाद अनुष्का किसी तरह वहां से भागकर कटिहार पहुंची और अपने प्रेमी बबलू घोष के साथ शादी रचाकर कटिहार में रहने लगी। वही अनुष्का की मां द्वारा अपहरण का प्राथमिकी को लेकर यूपी पुलिस ने लड़की को बरामद कर फिर वापस यूपी ले जा रहे हैं।

Kumar Neeraj
©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें

Featured Post

सड़क निर्माण में अनियमितता,ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

कटिहार \वी सी झा : प्रखंड क्षेत्र के हरनागर पंचायत में पंचमवित्त योजना की राशि से निर्मित होने वाली सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता को ...