katihar कोढ़ा में २० वर्षीय युवती के अज्ञात लोगो द्वारा बाल काटने की घटना



कटिहार : बुधवार ९ अगस्त २०१७: कटिहार के कोढ़ा थाना क्षेत्र के बिषहरिया गांव में अज्ञात व्यक्ति द्वारा 20 वर्षीय महिला का बाल काटने पर महिला बेहोश हो गयी| परिवार वालों ने पिड़ीता को कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया।। मामले को लेकर पंचायत के मुखिया देवानंद सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि गांव के समसुद्दीन बैठा की पतोहू समीना खातून 20 वर्ष बुद्धवार संध्या लगभग 5:00 बजे अपने घर आंगन में ज़रूरी  काम निपटा रही थी। इस दौरान अज्ञात लोग द्वारा महिला का बाल काट लिया गया।

कटिहार के कोढ़ा में बुधवार को बाल काटने की घटना
घटना को देखकर महिला बेहोश हो गई। जब परिवार के लोग महिला को गंभीर अवस्था में देखा तो स्थानीय चिकित्सक को बुलाया गया। जहाँ चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाने की बात कही। परिवार के लोगों ने स्थानीय ओझा गुनी एवं झाड़-फूंक करवाने पर ठिक हो जाने की बात कही। मामले को लेकर मुखिया द्वारा कोढ़ा थानाध्यक्ष अनोज कुमार को भी घटना की सूचना उपलब्ध करवाने कि बात कही । थानाध्यक्ष ने मामले की जांच कर कार्यवाही करने की बात कही हैं।

कुमार नीरज

इसके करीब एक हफ्ते पहले रौतारा में हुई थी बाल काटने की घटना- यहाँ देखे

कुर्सेला की डुमरिया निवासी चांदनी देवी  खाना खाकर सोने गयी थी| उठने पर उसके बाल कटे हुए पाए गये थे|


©www.katiharmirror.com

 ©www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts

Featured Post

पुर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की मृत्यु से देश भर में शोक की लहर

पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन गुरुवार की शाम ५ बजकर ५ मिनट पर हो गया|उनके निधन पर ७ दिन के राष्ट्रिय शोक की घोषणा की गयी ह...