Katihar News :उत्पात विभाग की छापेमारी में कई गिरफ्तार

Katihar News 
उत्पाद छापामार दल ने सेमापुर, थाना बरारी से एक शराब विक्रेता रामेश्वर ऋषि को 1 लीटर चुलाई शराब के साथ और तीन शराबियों - सुशील ऋषि डोमन राम, और जामुन ऋषि को गिरफ्तार किया है। मेवैया, थाना कोढ़ा से दो शराबियों सूर्य नारायण उराॅव और मोहम्मद नोमान को । बाभनगंज थाना कोढा से तीन शराबियों कंचन कुमार ठाकुर शंकर पोद्दार और दिनेश सिंह को चरखी थाना कोढा से सुबोध रजक और प्रगान मुर्मू को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार 11 अभियुक्तों को मद्य निषेध और उत्पाद अधिनियम की धारा धारा 30 और 37 के तहत न्यायायिक हिरासत में विरासत में भेज दिया गया । रेड में मो0 सेराज अहमद ।

व्ही द्दोसरी तरफ उत्पाद विभाग की टीम ने गोरगामा,थाना कोढा में छापामारी कर दो शराब विक्रेताओं सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। राजा हेमब्रहम को 5 लीटर चुलाई शराब और तनु बास्की को 5 लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार किया गया और इसी स्थान से बुट्टन ऋषि और आनंदी महलदार को  शराब सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इस के बाद फुलवरिया थाना कोढा से       मोहम्मद मिस्टर मोहम्मद मिनाज को गिरफ्तार किया गया ।बहरखाल थाना रौतारा से राम हंसदा को शराब सेवन के आरोप में गिरफ्तार किया गया। कुल गिरफ्तारी 7 । छापामार दल में मोहम्मद इंद्रासन राम , सहायक अवर निरीक्षक उत्पाद और उत्पाद सिपाही और सैप के जवान बल थे।

- Kumar Neeraj

www.katiharmirror.com
एक टिप्पणी भेजें

Featured Post

गौशाला गुमटी पर होगा ६१ करोड़ ५७ लाख की लागत से फोर लेन पुल का निर्माण

कटिहार: कटिहार के गौशाला स्थित रेल गुमटी पर जल्दी ही पुल का सपना पूरा होने को है |61 करोड़ 57 लाख की लागत से जल्द ही यहाँ फोर लेन पुल का न...