शेयर करे

Katihar News पुत्र पुत्री ने कुल्हाड़ी मार पिता को किया घायल

कोई टिप्पणी नहीं
कोढ़ा थाना क्षेत्र के  मधुरा गांव में शुक्रवार सुबह  परिवारिक विवाद में पुत्र ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया। घटना को लेकर बताया गया कि मधुरा गांव में हफला गांव निवासी मोहम्मद बदरुद्दीन कई वर्षों से दूसरी शादी कर अपने परिवार के साथ रहता था।


पहले पत्नी के पुत्र मोहम्मद गुड्डू उर्फ सद्दाम जो हफला गांव में रहता था । शादी कर पत्नी अंगुरी खातुन को लेकर मधुरा गांव आया जाया करता था ।शुक्रवार सुबह सात बजे के लगभग घर में रहने एवं पुराने परिवारिक विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा आरंभ हो गया ।और आक्रोशित होकर गुड्डू एवं पत्नी अंगुरी ने अपने पिता पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। जिसमें 50 वर्षीय मोहम्मद बदरुद्दीन के सर पर एवं कंधे पर कई गहरे जख्म हो गया। घटना को देखकर स्थानीय लोगों की मदद से मोहम्मद बदरुद्दीन को कटिहार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया ।तथा आरोपी पुत्र मोहम्मद गुड्डू एवं अंगुरी को ग्रामीणों ने पकड़कर पंचायत भवन में बंद कर दिया। तथा कोढ़ा पुलिस को घटना कि सूचना दी गई।

सूचना पाकर कोढ़ा थाना पुलिस के साथ कोलासी ओपी प्रभारी मौके पर पहुंचकर आरोपी पुत्र एवं पुतहु को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले को लेकर स्थानीय मुखिया जिनत प्रवीण ने बताया कि चिकित्सक ने बदरूद्दीन कि स्थिति चिंताजनक बताया हैं।तथा बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया है। मामले को लेकर थानाघ्यक्ष अनोज कुमार ने बदरूद्दीन के पत्नी संजिदा खातुन के फर्द बयान पर मामला दर्ज करने कि बात कही हैं।
Katihar: image for representation
कुमार नीरज
www.katiharmirror.com

कोई टिप्पणी नहीं

शेयर करे

Popular Posts

Featured Post

बरारी दियरा में तैयार फसल पर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर दो गुटों में हुई दिन दहाड़े फायरिंग

कटिहार/बरारी/नीरज झा/नरेश चौधरी:-- पूरा सूबा चुनावी रंग में रंग गया है लेकिन गोलियों की तड़तड़ाहट से गुंजा उठा बिहार का कटिहार । कटिहार के बर...

Blog Archive