Katihar News : मनिहारी घाट पर गन्दगी का प्रकोप

हमारे प्रिय जिलापदाधिकारी, माननीय विधायक साहब, हमारे जनप्रतिनिधी थोड़ा मनिहारी की तरफ ध्यान दें । यह वही निर्मल उत्तरवाहिनी गंगा तट का पावन तट है जिससे मनिहारी ही नहीं पूरे जिले की प्रतिष्ठा जुड़ी हुई है । यहां विशेष धार्मिक दिवसों में लाखों श्रद्धालू एक बड़ी आस्था लेकर गंगा स्नान को आते हैं । मनिहारी और पूरे जिले की शान है ये गंगा तट ।


आज हिन्दू धर्मालंबियों के लिए गंगा दशहरा का पावन दिन है देख लीजिए इस अतिमहत्वपूर्ण मार्ग को नारकीय स्थिति है । ऊपर से यातायात के लिए भी कोई प्रशसनिक पहल नहीं कि गयी है , शर्म का शामना करना पर रहा है हम मनिहारीवाशियों को जब लोग यहां की दुर्दशा देख कर कहते हैं कि कैसे लोग हैं यहाँ के कैसे प्रशासनिक व्यवस्था है यहाँ की? ऐसी नारकीय स्थिति में क्या फिर ये सुदूर जिलों से आने वाले ये आगंतुक मनिहारी आना चाहेंगे ? नेपाल, भूटान और दूर सीमावर्ती राज्यों से भी लोग पहुंचते हैं यहाँ ।

कटिहार ही नहीं पूरे बिहार की प्रतिष्ठा है मनिहारी । कृपया सभी फेसबुक बंधुओं से अनुरोध है कि इस इस पोस्ट को इतना शेयर करें कि बात जिलापदाधिकारी महोदय तक पहुंच जाए । भाईयों मनिहारी ही नहीं पूरे कटिहार और बिहार के प्रतिष्ठा का सवाल है ।

From : Mrigendra Chaudhary 's facebook wall
एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts

Featured Post

पुर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की मृत्यु से देश भर में शोक की लहर

पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन गुरुवार की शाम ५ बजकर ५ मिनट पर हो गया|उनके निधन पर ७ दिन के राष्ट्रिय शोक की घोषणा की गयी ह...