Friday, April 13, 2018

Katihar ट्रेक्टर से दुर्घटना में घायल आवास सहायक कर्मी

कटिहार जिले के बरारी प्रखण्ड अंतर्गत मोहन चांदपुर पंचायत के ग्रामीण आवास सहायक मनोज सिंह  आज अपने कार्य कर कर लौट रहे थे ।
अचानक तेज गति से आ रहे टेक्टर ने मनोज सिंह को धक्का मार फरार हो गए ये घटना आज संध्या 5 बजे साम की हैं जो कि बिशनपुर के गुजरा ढाला के समीप की हैं तथा स्थानी लोगो ने उन्हें बरारी प्राथमिक हॉस्पिटल ले गए उनके तुरत बात कटिहार मैडिकल कॉलेज रेफ़र कर दिया हैं ।
बताया जा रहा हैं कि मनोज सिंह की स्थिति काफी नाजुक बताया जा रहा हैं श्री सिंह की पत्नी का कहना हैं कि हमारे पास इलाज करने में हम आ समर्थ हैं कयोकि मेरे पति को बिगत 7 महीने से मानदेह  नही मिल रही हैं । जिसे ये समस्या उतपन्न हो रही हैं और उन्होंने बताया कि हमारा घर बलरामपुर के मेहसाल पंचायत में रहती हूं और हमारे पति की जब से ट्रांसफर हुई हैं तब से लेकर अब तक मेरे पति काफी परेशानी में रहते हैं।


ग्रामीण आवास कर्मी संघ के कोर कमेटी अध्यक्ष बिकास गुप्ता ने मनोज सिंह के परिवार को अस्वासन दिया कि जो भी खर्च होगी ग्रामीण आवास कर्मी उस खर्च को देगी। आप बेहतर से बेतरह इलाज करवाई जाय जिससे हमारे साथी मनोज जी ठीक हो जाए इसी क्रम में बरारी प्रखण्ड के आवास कर्मी कटिहार मेडिकल कॉलेज जसमे उपस्तित अभिषेक, कबिता रंगा स्वामी,चन्दन कुमार,कैलास कुमार, सतीस यादव, अंकित कुमार,रंजीत पासवान तथा अन्य कर्मि मजूद थे।

कुमार नीरज

©www.katiharmirror.com

No comments:

Get Katihar Mirror on Google Play

Katihar News App (Katihar Mirror) https://play.google.com/store/apps/details?id=sa.katiharmirror.com

Scroling ad