Tuesday, April 17, 2018

कटिहार मीरर का खबर का असर

ग्रामीण आवास सहायक मनोज कुमार सिंह की पिछले दिनों प्रखण्ड के गुजरा ढाला के पास तेज गति ट्रेक्टर से दुघर्टना हो हुई थी इस खबर को कटिहार मिरर प्रमुखता से प्रकाशित की थी ।
मनोज कुमार सिंह ग्रामीण आवास साहयक पद पर बरारी प्रखण्ड के मोहना चाँदपुर में कार्यरत हैं श्री सिंह की ट्रेक्टर से दुर्घटना 13 अप्रेल 2018 संध्या 4:30 बजे हुई अपने कार्य से लौटने के दौरान हो गयी थी स्थानीय लोगो ने बरारी प्राथमि स्वस्थ केंद्र ले गया वहां से उन्हें तुरत कटिहार मेटिकल कॉलेज रैफर किया |
श्री सिंह का स्थिति और बिगड़ने लगी और कटिहार मेडिकल कॉलेज तुरत रैफर मैक्स 7 पूर्णिया भेज दी गई। जहाँ श्री सिंह की पत्नी सिमा सिंह ने इलाज कराने के लिए राशि नही देने का असमर्थ बताया मिसेज़ सिंह पति को बिगत 7 महीने से मन्देह नही मिल रही हैं उसी वक़्त ग्रामीण आवास कर्मी संघ के कोर कमेटी अध्यक्ष बिकास गुप्ता ने उनके पत्नी को अस्वासन दिया कि श्री सिंह की राशि के अभाव में उनका इलाज नही रुकना चाहिए ।



इसी क्रम में विकास गुप्ता ने अपने संघ के माध्यम से एक मोहिम सुरवात की मोहिम का नाम मनोज सिंह की इलाज में अपना अपना योगदान दे । श्री गुप्ता ने पीड़ित मनोज कुमार सिंह का सहयोग राशि व्हाट्सएब ग्रुप संघ के माध्यम से प्रचार प्रसारित किया जिसे कटिहार जिला के पदाधिकारी से लेकर ग्रामीण आवास कर्मी,कार्यपालक साहयक,के साथ साथ बिहार के कई जिला जैसे पूर्णिया, दरभंगा,किशनगंज,मधुबनी तथा अन्य जिले के कर्मियों ने सहयोग राशि पेंटियम,भीमएप,फ़ोन पे,यूपीआई,के माध्यम से सहयोग राशि प्राप्त हो रही हैं जिससे मनोज कुमार सिंह जी का इलाज सम्भव हुआ अभी भी मनोज कुमार सिंह का इलाज मैक्स7 में इलाज चल रहा हैं प्रखण्ड,फलका,समेली आजमनगर,बलरामपुर,बरारी के ग्रामीण आवास कर्मी अंसुमन कुमार जी राम कुमार पासवान कार्यपालक साहयक हिमांशु - बिकास गुप्ता जी का मोहिम हमारे कर्मचारी भाई इलाज के लिए बेबस नही होंगे।

और साथ ही कटिहार मिरर को कोटि कोटि धन्यवाद दिया वही बिकास गुप्ता ने धन्यवाद देते हुये कहा कि सबसे पहले कटिहार मिरर पर खबर प्रकाशित हुआ जिससे पूरे राज्य कर्मियों को ये मनोज सिंह का न्यूज मिला जिससे इलाज होना सम्भव हुआ। और जिला के पदाधिकारीगण और हमारे जिला ग्रामीण आवास कर्मी संघ के राकेस यादव ,नीलेश तिवारी,रंजन राजकृत मुकेश पंडित, रंजीत पासवान भारत पासवान,अंसुमन कुमार तथा सारे कर्मियों को धन्यवाद

कुमार नीरज
©www.katiharmirror.com

No comments:

Get Katihar Mirror on Google Play

Katihar News App (Katihar Mirror) https://play.google.com/store/apps/details?id=sa.katiharmirror.com

Scroling ad