Thursday, January 11, 2018

Katihar: जिले के 20 नवनियुक्त कर्मचारी 29 जनवरी 2018 से बिपार्ड में लेंगे प्रशिक्षण

 
 कटिहार 11 जनवरी 2018:      समाहरणालय के सभाकक्ष में समाहरणालय संवर्ग के प्रशाखा पदाधिकारी के क्रियाकलापों की समीक्षा करते हुए जिला पदाधिकारी श्री मिथिलेश मिश्र ने कहा कि
आगामी 29 जनवरी 2018 से जिले के 20 नवनियुक्त कर्मचारी पटना स्थित बिहार लोक प्रशासन एवं ग्रामीण विकास संस्थान (बिपार्ड) में प्रशिक्षण प्राप्त करेंगे।
      उन्होंने कहा कि जिले से 40 कर्मचारियों का नाम प्रशिक्षण हेतु भेजा गया था, जिसमें प्रथम चरण में 20 कर्मचारियों को प्रशिक्षण के लिए आमंत्रित किया गया है।
       प्रशाखा पदाधिकारियों के क्रिया-कलापों की समीक्षा करते हुए उन्होंने स्थापना उप समाहर्ता को निर्देश देते हुए कहा कि सहायकों एवं प्रशाखा पदाधिकारियों की वरीयता सूची अविलंब तैयार की जाए ताकि उनके प्रोन्नति संबंधी मामलों पर समुचित रुप से विचार किया जा सके।
      उन्होंने सभी प्रशाखा पदाधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि अपने अपने शाखाओं का निरीक्षण कर एतद् प्रतिवेदन अविलंब समर्पित करें।
   साथ ही बैठक में उन्होंने निर्देश देते हुए कहा समाहरणालय परिसर में कर्मचारियों को अन्य आगंतुकों की सुविधा के लिए कैंटीन की व्यवस्था सुनिश्चित करें। इसके लिए आवश्यक मापदंडों के अनुसार स्थल चिन्हित कर विज्ञापन के माध्यम से प्रस्ताव आमंत्रित किए जाएं एवं कैंटीन का संचालन सुनिश्चित करें।
       बैठक में अपर समाहर्ता, स्थापना उप समाहर्ता, समाहरणालय संवर्ग के सभी प्रशाखा पदाधिकारी उपस्थित थे।
Kumar Neeraj

©www.katiharmirror.com

No comments:

Get Katihar Mirror on Google Play

Katihar News App (Katihar Mirror) https://play.google.com/store/apps/details?id=sa.katiharmirror.com

Scroling ad