Wednesday, August 09, 2017

Katihar News कुर्सेला और कोढ़ा में केस कटुआ गिरोह का समझ कर दो की पिटाई

Korha :
कोढ़ा थाना क्षेत्र के विषहरिया गांव में ग्रामीणों ने केस कटवा गिरोह का सदस्य मानकर नवगछिया निवासी टुनटुन महतो की  धुनाई कर दी। उसके बाद उसे कोढ़ा थाना को सुपुर्द कर दिया गया। 


 टुनटुन महतो का कहना है कि उसकी पत्नी रेखा देवी का किसी ने बाल  काट लिया था।घबराकर टुनटुन बिषहरिया स्थित एक  बाबा के यहां झाड़-फूंक के लिए जा रहा था।

कटिहार के कोढ़ा में बुधवार को बाल काटने की घटना

पुलिस मामले की जांच कर रही है|


आज कुर्सेला में भी इस तरह की एक घटना सामने आई थी|बाल काटने वाले गिरोह केसदस्य की अफवाह में स्थानीय लोगों ने पश्चिम बंगाल के मुर्शीदाबाद निवासी मुहम्मद बसारूल को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। 
बाल काटने की घटना जिस तरह लगातार सामने आरही है अफवाह उससे केयी गुना लगातार तेजी से फेल रहा है जिसे आम लोग भयभीत हैं अनजान लोगों को देखकर शक की निगाह से देखने लगे है हालिया मामला कुर्सेला की है जहां ब्यूटी पार्लर या सैलून से बाल खरीद , बिक्री करने वाले व्यापारी को पकड़ कर मारपीट की गई फिर पुलिस को सुपुर्द किया गया । पुलिस ने छोटे-छोटे सामान नापने वाले तराजू कम वजन वाले बट खरे बरामद किए जाँच मै पता चला घूम घूम कर बाल खरीदा करता था पुलिस ने पूछताछ कर रही है । कुरसेला थाना प्रभारी विनोद सिंह ने बताया अफवाह चरम पर है हमलोग लोगो को समझा समझा कर परेशान हो चुके हैं लोग विक्षिप्त को भी पकड़ लेते है और बाल काटने वाले गिरोह के सदस्य समझने लगते है ।एक दूसरे को शक की निगाह से देखते हैं और जांच करने पर कुछ नहीं निकलता है लोगों से उन्होंने अपील की धैर्य और संयम बनाए रखें पुलिस अपना काम कर रही है और बहुत जल्द सच्चाई सबके सामने होगा

कुर्सेला की डुमरिया निवासी चांदनी देवी  खाना खाकर सोने गयी थी| उठने पर उसके बाल कटे हुए पाए गये थे|


©www.katiharmirror.com

No comments:

Get Katihar Mirror on Google Play

Katihar News App (Katihar Mirror) https://play.google.com/store/apps/details?id=sa.katiharmirror.com

Scroling ad