Friday, July 28, 2017

Katihar News पत्नी बच्चो को पीटने वाले की ग्रामीणों की पिटाई से मौत

Katihar News
कोढ़ा थाना क्षेत्र के बड़गाँव में अपने पत्नी सहित बच्चों को प्रताड़ित कर रहे युवक को ग्रामीणों ने पिट कर पुलिस के हवाले किया जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।। मामले को लेकर थानाघ्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि बावनगंज पंचायत के बड़गाँव निवासी स्व०महानंद साह के पुत्र गंगा सागर साह 35वर्षीय मंगलवार दिन से ही अपने पत्नी किरण देवी एवं पुत्र दस वर्षीय गोविंद कुमार व आठ वर्षीय पुत्र पप्पू कुमार को घर में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर रहा था।
परिवार के लोगों द्वारा विरोध करने पर गंगा सागर द्वारा परिवार पर ही हमला कर दिया गया जिसमें कई लोग घायल भी हो गया ।मौके का फाइदा उठाकर किसी तरह अपनी जान बचाते हुए किरण ने अपने मैयके वाले को सुचना दिया।और परिवार सहित ग्रामीण ने गुरूवार को गंगा सागर के चंगुल से बच्चों को बाहर निकाला गया। तथा ग्रामीणों एवं परिवार वाले लोगों ने गंगासागर के हाथ पैर बांध कर बेरहमी से पिटाई की गई। और कोढ़ा पुलिस के हवाले कर दिया गया ।

पुलिस जब गंगा सागर को थाना लाया तो उसकी स्थिति बहुत ही खराब थी। जिसे कोढ़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहाँ से चिकित्सक ने गंभीर स्थिति को देखते हुए गंगासागर को बेहतर इलाज के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया। और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना बाद कोढ़ा पुलिस द्वारा शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया।वहीं मामले को लेकर कोढ़ा पुलिस अब तक घटना में किसी भी लोगों के खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं किया गया है ।तथा पिड़ीत परिवार के लोगों कि सुचना का इंतजार कर रही हैं।

kumar Neeraj

 www.katiharmirror.com

No comments:

Post a Comment

आप के विचार ? कुछ कहना चाहते है तो ज़रूर लिखे

Get Katihar Mirror on Google Play

Katihar News App (Katihar Mirror) https://play.google.com/store/apps/details?id=sa.katiharmirror.com

Popular News in Katihar